×

Shamli News: गन्ना मंत्री सुरेश राणा का अखिलेश यादव पर तंज, कहा- कुछ लोग सरकारी आवास को खाली करते समय उखाड़ कर ले जाते हैं टोटी

Shamli News: शामली के विकास भवन का है जहां पर गन्ना मंत्री सुरेश राणा दिव्यांग दिवस के अवसर पर समाज कल्याण विभाग द्वारा आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे थे जहां पर उन्होंने दिव्यांगों को उपकरण वितरण किए गए, जिसके बाद गन्ना मंत्री सुरेश राणा ने योगी सरकार के विकास कार्यों को गिनवाया।

Pankaj Prajapati
Report Pankaj PrajapatiPublished By Deepak Kumar
Published on: 3 Dec 2021 12:02 PM GMT
Shamli News: गन्ना मंत्री सुरेश राणा का अखिलेश यादव पर तंज, कहा- कुछ लोग सरकारी आवास को खाली करते समय उखाड़ कर ले जाते हैं टोटी
X

Shamli News: योगी सरकार (Yogi Government) में गन्ना विकास मंत्री सुरेश राणा (Sugarcane Development Minister Suresh Rana) ने एक बार फिर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Former Cm Akhilesh Yadav) पर तंज कसते हुए कहा कि कुछ लोग सरकारी आवास को खाली करते समय उसकी टोटी भी उखाड़ कर ले जाते हैं, लेकिन इधर योगी और मोदी लगातार टोटी के माध्यम से लोगों को जोड़ने में लगे हुए हैं और घर-घर इसी टोटी के माध्यम से पीने का पानी पहुंचाने का कार्य कर रहे हैं।


गन्ना मंत्री ने दिव्यांगों को वितरण किए उपकरण

दरअसल आपको बता दें मामला जनपद शामली (District Shamli) के विकास भवन का है जहां पर गन्ना मंत्री सुरेश राणा (Sugarcane Development Minister Suresh Rana) दिव्यांग दिवस (Disabled Day) के अवसर पर समाज कल्याण विभाग (Social Welfare Department) द्वारा आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे थे जहां पर उन्होंने दिव्यांगों को उपकरण वितरण किए गए, जिसके बाद गन्ना मंत्री सुरेश राणा (Sugarcane Development Minister Suresh Rana) योगी सरकार के विकास कार्यों को गिनवाया। वहीं, जब पानी के कार्यों की बात आई तो उन्होंने कहां की कुछ लोग तो ऐसे हैं जो सरकारी आवास को खाली करते समय उसकी टोटी भी उखाड़ कर ले जाते हैं और यह योगी सरकार (Yogi Government) टोटी के माध्यम से लोगों को जनता को घर-घर पानी पहुंचाने का काम कर रहे हैं।


जनपद को जल्द मिलेगा सात सौ बेड का मेडिकल कॉलेज : गन्ना मंत्री

गन्ना मंत्री सुरेश राणा (Sugarcane Development Minister Suresh Rana) ने बताया कि जल्दी ही जनपद को सात सौ बेड का एक मेडिकल कॉलेज मिलने वाला है। उन्होंने कहा कि जिला अस्पताल बंद कर पूर्ण हो चुका है जल्दी यहां चिकित्सकों की तैनाती जल्दी ही शामली में अंतरराष्ट्रीय स्तर के स्विमिंग पूल से लैस एक 45 करोड़ की लागत से निर्मित स्टेडियम भी प्रस्तावित है जिसमें निशानेबाजी तैराकी व कुश्ती के कोच भी तैनात किए जाएंगे, जिसका जल्दी ही निर्माण कार्य चालू हो जाएगा।


उन्होंने कहा कि आज भाजपा मोदी के नेतृत्व में भाजपा सरकार (BJP Government) ने जनपद व प्रदेश तथा पूरे देश में सड़कों और हाईवे का जलसा बिछा दिया है उन्होंने प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति का जिक्र करते हुए कहां की पहले सरकारों में बेटियां बहने महिलाएं सुरक्षित नहीं थी और लूटपाट जैसी घटनाएं होती थी लेकिन अब योगी सरकार है किसी माई के लाल की हिम्मत नहीं है कि कोई हमारी महा बहन की तरफ आंख उठाकर भी देख ले।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story