×

Shamli News: शामली में मंत्री सुरेश राणा ने किया आईटीआई कॉलेज का लोकार्पण, 7 करोड़ की लागत से बनकर हुआ तैयार

Shamli News: शामली जनपद में कैबिनेट गन्ना राज्य मंत्री सुरेश राणा ने आईटीआई कॉलेज का लोकार्पण किया है। यह आईटीआई कॉलेज 7 करोड़ की लागत से बनकर तैयार हुआ है।

Pankaj Prajapati
Report Pankaj PrajapatiPublished By Deepak Kumar
Published on: 31 Dec 2021 10:12 AM GMT
Shamli News In Hindi
X

शामली में कैबिनेट गन्ना राज्य मंत्री सुरेश राणा ने किया आईटीआई कॉलेज का लोकार्पण

Shamli News: शामली जनपद (Shamli District) में कैबिनेट गन्ना राज्य मंत्री सुरेश राणा (Cabinet Minister of State for Sugarcane Suresh Rana) ने एक आईटीआई कॉलेज का लोकार्पण (ITI College inaugurated) किया है। सरकार की योजना से तैयार हुआ यह आईटीआई कॉलेज (ITI College inaugurated) 7 करोड़ की लागत से बनकर तैयार हुआ है।

योगी सरकार में प्रदान की जा रही अच्छी शिक्षा प्रदान

शामली जनपद (Shamli District) के गांव सोंटा रसूलपुर में इस आईटीआई कॉलेज का निर्माण (ITI College inaugurated) कराया गया है। जहां पर छात्र-छात्राएं आईटीआई (ITI College inaugurated) की शिक्षा ग्रहण करने के लिए आएंगे और यहां से पढ़कर प्रदेश व देश को ऊंचाइयों तक ले जाने का काम करेंगे। योगी सरकार (Yogi Government) में छात्र छात्राओं को सुलभ शिक्षा व अच्छी शिक्षा प्रदान की जा रही है, जिससे क्षेत्र का युवा पढ़कर अच्छा काम कर सकेगा।


लगातार योगी (Yogi Government) और मोदी सरकार (Modi Government) द्वारा प्रदेश व देश में विकास कार्य कराए जा रहे हैं। जनपदों में कई कई मेडिकल कॉलेज छात्र छात्राओं को दिए गए हैं, सड़कें बनवाई गई हैं। आगे भी इसी तरह से योगी और मोदी के नेतृत्व में सरकार अच्छा कार्य करती रहेगी।



योगी और मोदी सरकार की योजनाओं के बारे में बताया

गांव सोंटा रसूलपुर में नवनिर्मित आईटीआई कॉलेज के लोकार्पण के दौरान कैबिनेट गन्ना राज्य मंत्री सुरेश राणा (Cabinet Minister of State for Sugarcane Suresh Rana) का संबोधन सुनने के लिए सैकड़ों की तादाद में ग्रामवासी मौजूद रहे। ग्रामीणों ने कैबिनेट गन्ना राज्य मंत्री सुरेश राणा (Cabinet Minister of State for Sugarcane Suresh Rana) का पुष्प भेंट कर स्वागत किया। वहीं, मंच से ग्रामवासियों को संबोधित करते हुए हुए कैबिनेट गन्ना राज्य मंत्री सुरेश राणा (Cabinet Minister of State for Sugarcane Suresh Rana) ने योगी और मोदी सरकार की योजनाओं का बखान किया।


मंत्री सुरेश राणा (Cabinet Minister of State for Sugarcane Suresh Rana) ने बताया कि क्षेत्र के लिए यह बहुत गौरव की बात है कि आज गांव सोंटा रसूलपुर में 7 करोड़ की लागत से बनकर तैयार आईटीआई कॉलेज (IIT College) दिया गया है। इसी तरह से आगे भी योगी सरकार (Yogi Government) छात्र-छात्राओं की शिक्षा को ध्यान में रखते हुए विकास कार्य करती रहेगी।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story