×

UP Election 2022: बीजेपी उम्मीदवार मृगांका सिंह के प्रचार वाहन पर अज्ञात लोगों ने किया हमला, मारपीट में चालक घायल

UP Election 2022: शामली जनपद (Shamli District) के झिंझाना थाना क्षेत्र के गांव मनसुरा में कैराना विधानसभा से बीजेपी उम्मीदवार (BJP candidate) मृगांका सिंह के प्रचार के लिए लगाए गए एलईडी वेन के ऊपर अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया।

Pankaj Prajapati
Published on: 31 Jan 2022 5:42 PM GMT
UP Election 2022: BJP candidate Mriganka Singhs campaign vehicle attacked by unknown people, driver injured in assault
X

 शामली: बीजेपी उम्मीदवार मृगांका सिंह के प्रचार वाहन पर हमला

Shamli News: शामली जनपद (Shamli District) के झिंझाना थाना क्षेत्र (Jhinjhana police station area) के गांव मनसुरा में कैराना विधानसभा से बीजेपी उम्मीदवार (BJP candidate) मृगांका सिंह (Mriganka Singh) के प्रचार के लिए लगाए गए एलईडी वेन के ऊपर अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया।

हमले में अज्ञात आरोपियों ने चालक के साथ मारपीट की और बीजेपी सरकार की प्रचार प्रसार के लिए चलाई गई एलईडी वेन में भी तोड़फोड़ की घटना के बाद पीड़ित चालक अपने साथी के साथ अहमदगढ़ चौकी पहुंचा, जहां से उसे थाने भेज दिया गया घटना के बारे में अभी कोई भी पुलिस अधिकारी कैमरे के सामने कुछ भी कहने से बच रहा है।

चालक ने गाड़ी लेकर बचने का प्रयास किया

आपको बता दें कि कैराना विधानसभा से बीजेपी उम्मीदवार मृगांका सिंह के लिए विधानसभा क्षेत्र में प्रचार प्रसार के लिए एलईडी वेन चलाई जा रही है। जिसको लेकर आज झिंझाना थाना क्षेत्र के गांव मसुरा में एलईडी वेन के आगे बुग्गी अड़ाकर जबरदस्ती रोकने की कोशिश की गई चालक गाड़ी लेकर बचने का प्रयास करने लगा लेकिन चालक को रास्ता नहीं मिला, उसी दौरान बीजेपी प्रचार वैन के गाड़ी चालक के साथ उक्त आधा दर्जन से ज्यादा आरोपियों ने गाली गलौज करते हुए गाड़ी छीनने का प्रयास किया और उसके साथ मारपीट की।

आरोपियों ने मारपीट करने के बाद बीजेपी प्रचार प्रसार में गाड़ी चलाने से रोकने की हिदायत दी और मौके से फरार हो गए। घटना के बाद पीड़ित चालक अपने अन्य साथी के साथ पहले झिंझाना थाना क्षेत्र के अहमदगढ़ चौकी पर गया । जहां पुलिस वालों ने उसे थाने का मामला बताते हुए वहां से टरका दिया। इसके बाद पीड़ित अपने साथी के साथ झिंझाना थाना पहुंचा और बीजेपी कार्यकर्ताओं को फोन कर घटना की जानकारी दी।


बीजेपी कार्यकर्ताओं ने की कानूनी कार्यवाही की मांग

घटना की जानकारी होने पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने थानां झिझाना पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ तहरीर देकर कानूनी कार्यवाही की मांग की। जिसके बाद पुलिस पीड़ित चालक को लेकर आरोपी की छानबीन में जुट गई है ।

इस मामले में पीड़ित चालक तमिल का कहना है कि 'आधा दर्जन से ज्यादा आरोपियों ने पहले तो मुझे जबरदस्ती रोकने का प्रयास किया, जब मैंने गाड़ी भगाई तो उन्होंने गाड़ी में तोड़फोड़ की और मेरे साथ भी मारपीट की और मुझे कहा कि तुम्हें शर्म आनी चाहिए । तुम बीजेपी का प्रचार कर रहे हो।" पीड़ित चालक ने बताया कि जब मैंने गाड़ी नहीं रोकी तो उन्होंने लोहे की रॉड से गाड़ी के बोनट वगैरह तोड़ दिए और फिर उन लोगों ने गाली-गलौज करते हुए मेरे साथ भी मारपीट की है।

हम लोग चुनाव आयोग के नियम अनुसार प्रचार प्रसार शांतिपूर्वक कर रहे हैं- मृगांका सिंह

वहीं विधानसभा चुनाव में प्रचार प्रसार के लिए लगाई गई बीजेपी के द्वारा प्रत्याशी के लिए LED वेन के ऊपर हमले के मामले में बीजेपी कैराना प्रत्याशी मृगांका सिंह का कहना है कि "हम लोग चुनाव आयोग के नियम अनुसार प्रचार प्रसार शांतिपूर्वक कर रहे हैं । तो वहीं सभी को अपना प्रचार प्रसार करने का अधिकार है । जबकि कुछ अज्ञात आधा दर्जन से ज्यादा लोगों ने हमारे प्रचार वाहन पर हमला किया ओर तोड़फोड़ की और चालक के साथ भी मारपीट की।

सब समाजवादी पार्टी के गुंडे हैं- अनिल चौहान

इस तरह की घटना पहले भी वह लोग काफिले में कर चुके हैं । वही मृगांका सिंह का बीजेपी सहयोगी नेता व रिश्तेदार अनिल चौहान ने बताया कि यह सब समाजवादी पार्टी के गुंडे हैं जिन्होंने पहले भी हमारे प्रचार के दौरान हमला किया है, वहीं इनके साथ हम लोग सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई की मांग करते हैं।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story