×

Shamli News: रोज होता है एक्सीडेंट, गड्ढा मुक्त सड़कों का वादा भूल गई योगी सरकार

Shamli News: मेरठ करनाल हाईवे पर स्थित दुकानदारों का कहना है कि मेरठ करनाल हाईवे पर कुंड बन गए हैं। पानी से भरे हुए कोई भी समस्या का समाधान नहीं होता है। रोज यहां पर ट्रक का एक्सेल टूटता है।

Pankaj Prajapati
Published on: 14 Dec 2021 11:44 AM GMT
Shamli News: रोज होता है एक्सीडेंट, गड्ढा मुक्त सड़कों का वादा भूल गई योगी सरकार
X

Shamli News: जनपद शामली मेरठ-करनाल हाईवे (Meerut-Karnal Highway) पूरी तरह जर्जर स्थिति में पहुंच गया है। दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे पर गहरे-गहरे गड्ढे से जूझ रहा है। उत्तर प्रदेश में बीजेपी सरकार (BJP Government) बनने पर 15 दिन में गड्ढा मुक्त सड़कें देने का वादा किया था। हाईवे बनने पर जहां अरबों-खरबों रुपए सरकार खर्च कर रही है, वहीं शामली की सड़कों पर दावे खोखले नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें कि शामली की सड़कें खस्ताहाल हैं, शामली से तीन हाईवे होकर गुजरते हैं, जिसमें अगर मेरठ-करनाल हाईवे की स्थिति की बात करें तो बिल्कुल जर्जर स्थिति में पहुंच गया है। दिल्ली-सहारनपुर हाईवे की भी तस्वीरें साफ हैं। जैसी मेरठ-करनाल हाईवे की है, मेरठ-करनाल हाईवे पर दो-दो फुट गहरे गड्ढे हो रहे हैं, जिसमें पानी भरा हुआ है। आने-जाने वाहनों को काफी दिक्कत होती है और पैदल चलना तो मुनासिब ही नहीं है।

दरअसल, आपको बता दें कि जनपद शामली के मेरठ-करनाल हाईवे (Meerut-Karnal Highway), शामली से ठीक 2 किलोमीटर निकलते ही हाईवे की स्थिति जर्जर हालत में पहुंच गई है सिंभालका गांव के नजदीक मेरठ करनाल हाईवे पर दो-दो फुट के गहरे गड्ढे हो गए हैं जिसमें पानी भरा हुआ है। ट्रक भी सही तरीके से नहीं निकल पाते हैं ना ही मोटरसाइकिल। लोगों को काफी समस्या झेलनी पड़ रही है।


गड्ढा मुक्त सड़कों का वादा भूल गई योगी सरकार (Yogi Srakar)

लेकिन सरकार ने दावा किया था कि 15 दिन में गड्ढा मुक्त सड़कें (pothole free roads) मिलेंगी, सरकार के सभी दावे खोखले नजर आ रहे हैं। अरबों-खरबों रुपए हाईवे बनाने में लगा हुआ है। जिसमें मेरठ करनाल हाईवे जगह-जगह से टूटा हुआ है दिल्ली सहारनपुर हाईवे की भी हालत खस्ता है मुजफ्फरनगर हाईवे की भी हालत खस्ता है।

मेरठ करनाल हाईवे पर कुंड बन गए हैं, लोग रोज गिरते हैं, घायल होते हैं- दुकानदार

मेरठ करनाल हाईवे पर स्थित दुकानदारों का कहना है कि मेरठ करनाल हाईवे पर कुंड बन गए हैं। पानी से भरे हुए कोई भी समस्या का समाधान नहीं होता है। रोज यहां पर ट्रक का एक्सेल टूटता है। और आने जाने वालों को काफी समस्या का सामना करना पड़ता है। लेकिन आज तक कोई समाधान नहीं हुआ। 3 महीने से यह 2 फुट गहरे गड्ढे बने हुए हैं। लेकिन आज तक इसका कोई निस्तारण नहीं हुआ।

इन गड्ढों में हमेशा पानी भरा हुआ रहता है, रात को यहां पर कोई ट्रक पलट जाता है, वह खराब हो जाता है। लेकिन कोई सुनने वाला नहीं है। कई लोगों को तो यहां पर चोट भी आई है। क्योंकि उनकी बाइक फिसल जाती है। लेकिन आज तक यहां कोई भी समाधान नहीं हुआ। मेरठ करनाल हाईवे की स्थिति बहुत खराब है। इन पर चलने से सारे वाहन जर्जर हो जाते हैं।

आए दिन बाइकें स्लिप होती रहती हैं- होमगार्ड जान राणा

ड्यूटी पर तैनात होमगार्ड जान राणा का कहना है कि यहां पर आए दिन बाइकें स्लिप होती रहती हैं और काफी जाम भी लग जाता है। क्योंकि वाहन धीरे करने पर पीछे लंबा जाम लग जाता है। यहां पर हम ड्यूटी तो कर रहे हैं। लेकिन गड्ढों से वाहनों को काफी समस्या होती है। लोग हरदिन चोटिल होते हैं।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story