×

Shamli News: महिला ने युवक की चप्पलों व बेल्ट से की जमकर पिटाई, छेड़छाड़ करना पड़ा भरी

Shamli News: महिला से छेड़छाड़ करना मनचले को पड़ा भारी, जमकर हुई धुनाई

Pankaj Prajapati
Published on: 30 Oct 2021 1:05 PM GMT
manchale yuvak ki pitai
X

मनचले युवक की पिटाई (फोटो-न्यूजट्रैक)

Shamli News: शामली में मनचले युवक की जमकर धुनाई (manchale yuvak ki pitai) का मामला सामने आया है। यहां एक महिला स्कूल से अपने दो बच्चों को लेकर घर जा रही थी जब वह नए बाजार के करीब सिद्धार्थ इलेक्ट्रॉनिक के पास पहुंची, तो एक मनचले युवक ने कमेंट करते हुए उसके साथ छेड़छाड़ की कोशिश की। इस पर महिला ने युवक की चप्पलों से जमकर धुनाई (mahila ne manchale ko pita) शुरू कर दी, इसे देखकर मौके पर भीड़ जुट गई महिला के परिजन भी आ गए और पुलिस के सामने ही युवक को बेल्ट और लात घूसों से परिजनों ने भी जमकर पीटा (manchale ki chappal se pitai)। बाद में घसीटकर थाने ले गए और तहरीर दी।

दरअसल आपको बता दें मामला जनपद शामली के कोतवाली क्षेत्र के सिद्धार्थ इलेक्ट्रॉनिक के पास का है। जहां पर एक महिला अपने दो बच्चों को स्कूल से लेकर आ रही थी। जब वह नए बाजार के करीब सिद्धार्थ इलेक्ट्रॉनिक के पास पहुंची, तो एक मनचले युवक ने महिला पर कमेंट किया और उसके साथ छेड़छाड़ की, जिसको लेकर महिला ने शोर शराबा मचा दिया और वहां पर पब्लिक इकट्ठा हो गई। इसके बाद मनचले युवक की महिला ने चप्पलों से जमकर पिटाई (manchale ki chappal se pitai) की। मामला यहीं शांत नहीं हुआ। महिला के 20-25 चप्पल मारने के बाद मनचला युवक माफी मांगता रहा था, लेकिन उसकी किसी ने एक नहीं सुनी और बेल्टों ,चप्पलों से पिटाई करते रहे।

मौके पर महिला के परिजन भी पहुंच गए, फिर क्या था भीड़ ने मनचले युवक पर हाथ साफ किया और परिजनों ने बेल्ट, चप्पल, मुक्के और लात घूंसों से मनचले की जमकर पिटाई (manchale yuvak ki pitai) की। उसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची गई, लेकिन परिजनों ने पुलिस के सामने भी मनचले की जमकर धुनाई (manchale ki chappal se pitai) की। इसके बाद पीड़ित महिला के परिजन युवक को घसीटते हुए थाने लेकर गए। महिला ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है वहीं पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story