×

UP Politics: मुजफ्फरनगर शामली में ओवैसी का कम पैसे में हो सकता है इलाज, मंत्री सुरेश राणा ने कसा तंज

UP Politics: गन्ना मंत्री सुरेश राणा ने आज AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी पर तंज कसते हुए कहा कि जिस प्रकार की भाषा उनकी है, यहां मुजफ्फरनगर में बहुत सारे ऐसे डॉक्टर हैं, जो बहुत सस्ते पैसों में उचित इलाज करते हैं।

Pankaj Prajapati
Published on: 7 Jan 2022 2:36 PM GMT
UP Politics: मुजफ्फरनगर शामली में ओवैसी का कम पैसे में हो सकता है इलाज, मंत्री सुरेश राणा ने कसा तंज
X

Shamli News: जनपद शामली में गन्ना मंत्री सुरेश राणा (Sugarcane Minister Suresh Rana) ने आज AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) पर पूछे गए सवाल पर तंज कसते हुए कहा कि जिस प्रकार की भाषा उनकी है, यहां मुजफ्फरनगर में बहुत सारे ऐसे डॉक्टर हैं, जो बहुत सस्ते पैसों में उचित इलाज करते हैं। भाषा को नियंत्रित रखें वरना मैं किसी डॉक्टर की व्यवस्था करूंगा।

उत्तर प्रदेश विधान सभा 2022 (UP Election 2022 ) को लेकर अब जहां सभी राजनीतिक पार्टियां जनसंपर्क कर रही हैं तो वहीं बीजेपी सरकार (BJP Government) के गन्ना मंत्री सुरेश राणा (Suresh Rana) ने भी अपने विधानसभा क्षेत्र में जनता से संपर्क करना शुरू कर दिया जिसके चलते आज वह गांव कसेरवा मान पहुंचे।


मोदी (PM Narendra Modi) और योगी (CM Yogi Adityanath) जनता के लाडले हैं-सुरेश राणा

उन्होंने बताया कि मोदी (PM Narendra Modi) और योगी (CM Yogi Adityanath) जनता के लाडले हैं। उनको जनता का आशीर्वाद दोबारा भी मिलना चाहिए। वहीं ओवैसी के द्वारा बीजेपी पर हल्ला बोलने के बयान पर उन्होंने कहा कि हमारे पश्चिमी उत्तर प्रदेश में कम खर्चे पर डॉक्टर अच्छा इलाज करते हैं। ओवैसी के लिए कम रुपए खर्च कर उनका इलाज अब हमें ही कराना होगा।


यूपी सरकार (UP Government) के कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा ने मोदी और योगी को जनता का लाडला बताया और कहा कि जनता का लाड़ प्यार मोदी सरकार और योगी सरकार को दोबारा भी मिलना चाहिए। वहीं उन्होंने मीडिया के सवालों पर ओवैसी पर हमला बोला और कहा कि ओवैसी जो बीजेपी पार्टी पर बयान बाजी करता है, उसके लिए मुज़फ्फरनगर व हमारे जिले के गांव देहात में अच्छे डॉक्टर से जो कम रुपये लेकर उसके दिमाग का इलाज करा सकते हैं। वरना फिर हम उनका खुद भी इलाज करा देंगे।


इटली में पैदा होने वाले और बड़े दरवाजे वाले गरीब मजदूरों का दर्द कहां देख सकते हैं- सुरेश राणा

गन्ना मंत्री सुरेश राणा ने कसेरवा गांव में भाषण के दौरान सोनिया गांधी पर तंज कसा और कहा इटली में पैदा होने वाले और बड़े दरवाजे वाले गरीब मजदूरों का दर्द कहां देख सकते हैं। वह तो केवल घूमने में बिजी रहते हैं। सपा सरकार गुंडों की सरकार थी और आज पूरे उत्तर प्रदेश से गुंडों का सफाया हो गया। अतीक अहमद आज सब कहां है। यह सबको पता है माफिया या तो जेल में या भगवान के पास। योगीजी का बुलडोजर जब चलता है तो समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव को बहुत दर्द होता है।


taja khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story