×

Shamli News: प्रबुद्ध सम्मेलन में गरजे कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा - सपा पर आतंकियों को संरक्षण देने का लगाया आरोप

Shamli News: भाजपा (BJP) द्वारा आयोजित प्रबुद्ध सम्मेलन को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश सरकार में गन्ना मंत्री सुरेश राणा ने विपक्षियों को आड़े हाथ लिया।

Pankaj Prajapati
Report Pankaj PrajapatiPublished By Monika
Published on: 21 Sep 2021 11:29 AM GMT
Suresh Rana
X

कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा (फोटो : सोशल मीडिया ) 

Shamli News : उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा (Suresh Rana) ने प्रबुद्ध सम्मेलन में अपने भाषण के दौरान समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने सपा (SP) पर आतंकवादियों का समर्थन करने, दंगे के आरोपियों को वीआईपी मेहमान बनाने और उत्तर प्रदेश में कुछ नेताओं पर तालिबान जैसा माहौल बनाने का प्रयास करने के आरोप लगाए। सुरेश राणा ने दावा किया उत्तर प्रदेश में फिर से योगी सरकार (yogi sarkar) बड़े बहुमत के साथ वापसी कर रही है।

दरअसल आपको बता दें कि जनपद शामली की थाना भवन विधानसभा (Vidhansabha) क्षेत्र में भाजपा (BJP) द्वारा आयोजित प्रबुद्ध सम्मेलन को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश सरकार में गन्ना मंत्री सुरेश राणा ने विपक्षियों को आड़े हाथ लिया, इस दौरान समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) को सुरेश राणा के निशाने पर रही। इस दौरान सुरेश राणा ने बोलते हुए कहा कि मोदी (PM Modi) जी व अमित शाह (Amit Shah) ने जम्मू कश्मीर से धारा 370 (removed Article 370 from Jammu and Kashmir) को हटाकर आतंकवादियों की कमर को तोड़ने का काम किया है, साथ ही उन्होंने कहा कि जब लखनऊ से दो आतंकी पकड़े जाते हैं तो समाजवादी पार्टी आतंकियों की गिरफ्तारी का विरोध करती है और विरोध में आयोजित धरनों में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए जाते हैं। साथ ही सुरेश राणा ने कहा कि रामपुर के सीआरपीएफ कैंप पर हुए आतंकवादी हमले के आरोपियों से सपा आतंकियों के मुकदमे वापसी की सिफारिश करती है ।

मुजफ्फरनगर के दंगों के आरोपियों को छुड़वाया गया

सुरेश राणा ने आगे कहा कि मुजफ्फरनगर के दंगों के आरोपियों आजम खान (Aajam Khan) की सिफारिश पर थानों से छुड़वा दिया जाता है। एक मौलाना जिस पर दंगे भड़काने का आरोप था, उसको सरकारी प्लेन में बैठाकर के मुख्यमंत्री तत्कालीन मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) से मिलवाया जाता है।

उत्तर प्रदेश की शांति को भंग करने का काम

सुरेश राणा ने कहा कि कुछ लोग उत्तर प्रदेश की शांति को भंग करना चाहते हैं, वह चाहते हैं कि कैराना में फिर से पलायन हो, यूपी में तालिबान जैसा माहौल बनाया जाए। वो कहते है की उत्तर प्रदेश में किसी की भी सरकार आ जाए, लेकिन भाजपा की सरकार ना बन पाए। इस चुनाव में भी जनता ऐसे नेताओं को सबक सिखाने का काम करेगी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story