×

Shamli News: गठवाला खाप चुनाव बहिष्कार करेगी या अपना प्रत्याशी निर्दल उतारेगी

Shamli News: मामला शामली जनपद की शामली विधानसभा सीट का है, जहां पर रालोद के द्वारा प्रश्नन चौधरी को टिकट देने के बाद रालोद के कार्यकर्ताओं में विरोध देखने को मिल रहा है।

Pankaj Prajapati

Report Pankaj PrajapatiPublished By Monika

Published on 15 Jan 2022 9:42 AM GMT

shamli news
X

विरोध प्रदर्शन  (फोटो : सोशल मीडिया )

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Shamli News: टिकट (election ticket ) की घोषणा होते ही जहां रालोद के नेताओं में विरोध हो रहा है तो वही अब गठवाला खाप (Gathwala Khap Choudhary) भी अपने जाति (jati) के लोगों को टिकट ना मिलने के बाद अपना विरोध जता रहे है जिसको लेकर गठवाला खाप चौधरी के आवास पर जिम्मेदार लोगों की एक मीटिंग (meeting) हुई और 2 दिन बाद महापंचायत का ऐलान (Mahapanchayat ka ailan) किया पंचायत में या तो चुनाव का गठवाला खाप बहिष्कार करेगा या फिर गठवाला खाप के किसी व्यक्ति को निर्दलीय लड़ने की योजना तय होगी ।

दरअसल, मामला शामली जनपद की शामली विधानसभा सीट (UP Vidhan sabha seat) का है, जहां पर रालोद के द्वारा प्रश्नन चौधरी को टिकट देने के बाद रालोद के कार्यकर्ताओं में विरोध देखने को मिल रहा है। तो वही 1 दिन पहले जहां रालोद के नेताओं ने ही पंचायत कर अपना विरोध जताया था उसी को लेकर आज गठवाला खाप के चौधरी राजेंद्र मलिक के घर पर गठवाला खाप के कुछ जिम्मेदार लोगों की एक मीटिंग का आयोजन किया गया। जिसमें उन्होंने रणनीति बनाते हुए बताया कि गठवाला खाप के करीब 22 गांव शामली विधानसभा सीट में आते हैं लेकिन फिर भी कोई भी मजबूत और जिम्मेदार पार्टी गठवाला खाप के किसी भी व्यक्ति को टिकट नहीं दे रही है जिसका उनको मलाल है। वही इस बात को लेकर उन्होंने अपनी नाराजगी जाहिर की है और जिम्मेदार लोगों के साथ मीटिंग कर आने वाले समय में अगर मुख्य पार्टी गठवाला खाप के किसी भी जिम्मेदार व्यक्ति को अपनी पार्टी का टिकट नहीं देती। उन्होंने किसी भी गठवाला खाप के व्यक्ति को निर्दलीय चुनाव लड़ाने की बात कही है उसी को लेकर 2 दिन बाद मंगलवार को एक महापंचायत कर यह निर्णय लिया जाएगा !

दो दिन बात रखी मीटिंग

गठवाला खाप के बाबा राजेंद्र मलिक का कहना है कि आज एक मीटिंग बुलाई थी, लेकिन किसी कारणवश आज की मीटिंग रद्द करनी पड़ी जो अब दो दिन बाद होगी । इसमें गठवाला खाप की तरफ से एक घोषणा की जाएगी । गठवाला खाप के 22 गांव है उनकी मीटिंग बुलाई जाएगी।

उन्होंने आगे कहा कि लिस्ट जारी होगी, किसी मालिक का टिकट नहीं होता, अपनी मीटिंग बुलाकर सभी की सलाह लेकर जो सबकी सहमति होगी चुनाव का बहिष्कार करेंगे जो हमारे 22 गांव है, या फिर हम अपना निर्दलीय कैंडिडेट उतारेंगे। पार्टी कोई सी भी हो लेकिन हमें कोई पार्टी महसूस नहीं कर रही, हमारा कोई पार्टी वजूद ही नहीं मान रही है। जहां पर लोगों की 5 हजार - 4 हजार वोट है। पार्टी उनको टिकट दे रही है। जो गठवाला खाप के 22 गांव है उसमें 50 से 60000 वोट है उसको कोई पूछ नहीं रहा है। हमें बहुत मलाल है कि गठवाला खाप के किसी भी व्यक्ति को पार्टियों ने टिकट नहीं दिया है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Monika

Monika

Next Story