×

Shamli News: नज़दीक से गुज़रते वक़्त गलती से लगी कोहनी, एक दर्जन लोगों ने युवक की पीट पीटकर हत्या कर दी

Shamli News: करीब एक दर्जन युवकों ने एक युवक को बीच सड़क पर पीट पीटकर मौत के घाट उतार दिया और घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए।

Pankaj Prajapati
Report Pankaj PrajapatiPublished By Monika
Published on: 10 Sep 2021 8:01 AM GMT (Updated on: 10 Sep 2021 9:02 AM GMT)
young man beaten to death
X

युवक की पीट पीट कर हत्या (फोटो : सोशल मीडिया )

Shamli News: उत्तर प्रदेश के जनपद शामली में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है जहां पर करीब एक दर्जन युवकों ने एक युवक को बीच सड़क पर पीट पीटकर मौत के घाट उतार दिया और घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। युवक का कसूर सिर्फ इतना था कि उसका हाथ युवक के बराबर से निकलते वक्त एक युवक से लग गया था। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है और आरोपी युवकों की तलाश में जुट गई है। बीच सड़क पर युवकों द्वारा युवक की पीट-पीटकर हत्या करने से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी है।

युवक की पीट- पीटकर हत्या

दरअसल पूरा मामला जनपद शामली के थाना आदर्श मंडी क्षेत्र के कस्बा बनत के मेन बस स्टैंड का है जहां पर समीर नाम के युवक को कुछ युवकों ने बीच सड़क पर बेरहमी से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया और वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। समीर का कसूर सिर्फ इतना था कि युवकों के बराबर से निकलते वक्त उसका हाथ एक युवक से टच हो गया था बस फिर क्या था मौके पर मौजूद युवक आपा खो बैठे और समीर की बेरहमी से पिटाई कर दी, जिसके बाद अस्पताल ले जाते वक्त उसने दम तोड़ दिया।

युवक के मौत के बाद का माहौल

परिजनों ने लगाया ये आरोप

मृतक समीर टाटा मोटर्स में कार्य करता था और वह वहां से लौटने के बाद बस स्टैंड पर घर के लिए कुछ सामान लेने के लिए गया था जिसके बाद पूरी घटना हो गई। समीर के परिजनों का आरोप है कि जब समीर सामान लेने के लिए बस स्टैंड पर गया था तभी बस स्टैंड पर मौजूद करीब एक दर्जन युवकों ने उसके साथ मारपीट की और बीच सड़क पर ही उसको पैर की तरफ से उठाकर सड़क पर बार-बार पटका जिस कारण उसकी अस्पताल में मौत हो गई। फिलहाल मृतक समीर के परिजनों ने पुलिस को तहरीर दे दी है । इसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने समीर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी युवकों की तलाश में जुट गई है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story