×

Shamli News: जमीन से कूड़ा हटवा रहे थे एसडीएम, दबंगों ने बोल दिया हमला , घटना CCTV कैमरे में कैद

यह वारदात घटना जनपद शामली के कांधला नगर पालिका क्षेत्र के मोहल्ला खेल की है।

Pankaj Prajapati
Report Pankaj PrajapatiPublished By Divyanshu Rao
Published on: 28 Sep 2021 9:28 AM GMT
Shamli
X

एसडीएम की कार पर हमले की तस्वीर (डिजाइन फोटो:न्यूज़ट्रैक)

Shamli News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के शामली (Shamli) जिले में नगर पालिका परिषद की जगह को खाली कराने गए एसडीएम पर दबंगों ने घेर कर हमला करने का प्रयास किया। गनीमत यह रही कि एसडीएम के चालक ने गाड़ी तेज गति से दौड़ दी और एसडीएम की जान बच गई। इस मामले में एसडीएम के द्वारा थाने में 15 लोगों के विरुद्ध तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया जा रहा है। एसडीएम पर हमले की वीडियो पास ही लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसके बाद अब यह सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

यह वारदात जनपद शामली के कांधला नगर पालिका क्षेत्र के मोहल्ला खेल की है। यहां पर शामली एसडीएम देवेंद्र सिंह पर नगर पालिका परिषद कांधला ईओ का अतिरिक्त कार्यभार भी है। एसडीएम देवेंद्र सिंह अपनी टीम के साथ खाली पड़ी नगर पालिका परिषद की जमीन से गंदगी, गोबर व अन्य सामान को हटवाने के लिए गए थे। लेकिन वहां पर मौजूद नागरिकों ने उक्त जमीन को अपना बताकर हंगामा करना शुरू कर दिया। जब एसडीएम ने कहा कि अगर आपके पास इस जमीन से संबंधित कोई भी कागजात हैं तो उसे लेकर नगर पालिका में आ जाएं।

भीड़ ने एसडीएम की कार पर हमला किया

जिसपर लेकिन वहां मौजूद भीड़ ने एसडीएम की एक न सुनी और उनकी गाड़ी पर हमला कर दिया। दो युवक तो एसडीएम की गाड़ी के आगे आकर खड़े हो गए। एसडीएम के चालक ने बमुश्किल गाड़ी तेज गति से दौड़ आदि की। तब जाकर एसडीएम की जान बचाई। हालांकि भीड़ गाड़ी के पीछे हमला करने के लिए काफी दूर तक दौड़ी। लेकिन एसडीएम की गाड़ी तब तक काफी आगे जा चुकी थी।

एसडीएम की कार पर हमला करते दबंग

पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई

इस पूरी घटना का यह वीडियो पास ही लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। जिसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। एसडीएम देवेंद्र सिंह ने बताया कि यह नगर पालिका परिषद की जमीन है। यहां पर नगर पालिका में एक प्रस्ताव पास कर यहां पर एक बारात घर व दुकानों का निर्माण कराया जाएगा। देवेंद्र सिंह ने बताया कि इस मामले का कुछ लोगों ने विरोध किया तो। उन्होंने नगर पालिका कर संबंधित कागजात दिखाए जाने की बात कही।

लेकिन लोगों ने उनके साथ अभद्रता व अभद्र व्यवहार के साथ में इस घटना को कारित किया। उनके द्वारा कांधला थाने पर लिखित रूप से पांच हमलावरों को नामजद करते हुए 10 अज्ञात के विरुद्ध तहरीर दी गई है।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story