×

Shamli News: किसानों के मुद्दे को लेकर रालोद का धरना, योगी सरकार से की ये मांग

शामली जनपद की कलेक्ट्रेट में राष्ट्रीय लोक दल ने 9 सूत्रीय मांगों को लेकर धरना दिया है। वहीं धरने के दौरान रालोद नेताओ ने बीजेपी..

Pankaj Prajapati
Report Pankaj PrajapatiPublished By Deepak Raj
Published on: 28 Aug 2021 5:38 PM GMT
RLD Agitating over farm issue
X
किसानों की मांगो को लेकर रालोद का धरना प्रदर्शन

Shamli News: शामली जनपद की कलेक्ट्रेट में राष्ट्रीय लोक दल ने 9 सूत्रीय मांगों को लेकर धरना दिया है। वहीं धरने के दौरान रालोद नेताओ ने बीजेपी सरकार पर जमकर हल्ला बोला और केंद्र सरकार द्वारा गन्ने के रेट में ₹5 की बढ़ोतरी करने पर नाखुशी जताई हैं। इसके साथ हीं यूपी सरकार के द्वारा गन्ने के रेट बढ़ाए जाने की मांग की। धरने के दौरान ही उन्होंने 2022 में होने वाले चुनाव में सरकार को वोट के दम पर जवाब देने की बात कही।


धरने पर बैठे रालोद के नेता व कार्यकर्ता


शामली जनपद कि कलेक्ट्रेट में राष्ट्रीय लोक दल ने 9 सूत्री मांगों को लेकर आज धरना देना शुरू कर दिया है। धरने के दौरान वास्तव लोकदल के दिग्गज नेता मौके पर पहुंचे। जहां उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए योगी सरकार पर जमकर हमला बोला वहीं उन्होंने बीजेपी सरकार को वोट के द्वारा जवाब देने की बात कही। सरकार द्वारा चुनाव के दौरान 14 दिन में गन्ने का भुगतान की बात को झूठा बताया। राष्ट्रीय लोक दल के नेताओं का कहना है कि धरना देते हुए आज हम लोग किसान क्रांति दिवस मना रहे है।

हमारे मुद्दे हैं कि जो किसानों का गन्ने का भुगतान नहीं हुआ जल्द से जल्द किसानों का गन्ना भुगतान कराया जाए। जल्द से जल्द दूसरा सत्र शुरू होने वाला है, गन्ने का रेट बढ़ाया जाए। और आवारा घूम रहे पशुओं पर लगाम लगाई जाए, जिससे किसानों को फसलों का नुकसान ना हो आदि सहित अन्य 9 मांगों को लेकर हम लोगों का यह धरना है। जल्द से जल्द हमारी मांगों को पूरा कराया जाए तो वहीं बीजेपी सरकार द्वारा सत्ता में आने से पहले 14 दिन में गन्ने का भुगतान कराने का वादा किया था जिसमें आज तक भी गन्ने का भुगतान नहीं हुआ है। जल्द से जल्द गन्ने का भुगतान कराया जाये और हमारी पार्टी किसानों के मुद्दे को लेकर मैदान में है।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story