×

Shamli News:शामली में दबंगई का वीडियो वायरल, कई दबंगों ने एक युवक को लात घूसों से पीटा, वीडियो वायरल

Shamli News : शामली जनपद के कैराना में लाइव दबंगई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Pankaj Prajapati
Report Pankaj PrajapatiPublished By Shraddha
Published on: 4 Sep 2021 3:27 PM GMT
कई दबंगो ने एक युवक को लात घूसों से पीटा
X

कई दबंगो ने एक युवक को लात घूसों से पीटा

Shamli News : शामली जनपद (Shamli District) के कैराना में लाइव दबंगई का वीडियो सोशल मीडिया (video social media) पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में कई दबंग एक युवक की पिटाई करते नजर आ रहे हैं। दबंगो ने पीडित की लात घूसों से जबरदस्त पिटाई की। इस पूरी वारदात का वीडियो पास में लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गया। जिसके बाद लाइव वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वायरल वीडियो के बाद से पुलिस महकमे में हड़कम्प मचा हुआ है।

पुलिस वीडियो में दिख रहे लोगों की तलाश कर रही है। हालांकि लाइव दबंगई का यह वीडियो शामली जनपद के कस्बा कैराना का बताया जा रहा है। कैराना के मौहल्ला खेलकलां निवासी औरंगजेब ने इस मामले की शिकायत पुलिस से की है। औरंगजेब का कहना है कि वह अपने घर के बाहर खड़ा हुआ था उसी दौरान मौहल्ले के ही नदीम व सलमान सहित तनवीर, मुस्तकीम वहां पहुँचे और मारपीट करना शुरु कर दिया।


औरंगजेब का आरोप है उक्त दबंग आये दिन मौहल्ले में आकर भद्दी गालियां देते है जिसको लेकर आज यह झगड़ा हुआ है। उक्त आरोपियो की काफी मिन्नते भी की है लेकिन आरोपी अपनी हरकतों से बाज नही आये। फिलहाल औरंगजेब ने आरोपियो के खिलाफ तहरीर दी दी है और कठोर से कठोर कार्यवाही की माँग की है ।

वह पुलिस अधीक्षक सुकृति माधव का कहना है कि वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है जिसमें कुछ युवक एक युवक को लात भूतों से पीट रहे हैं यह वीडियो कोतवाली प्रभारी कराना को दे दिया गया है। जांच के आधार पर आरोपी की जांच कर उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी फिलहाल वीडियो में कुछ आरोपियों की पहचान हो पाई है कुछ की रह गई है।

Shraddha

Shraddha

Next Story