Shamli News: योगी के मंत्री का ओवैसी पर हमला, कहा- बीजेपी सरकार में आई तो जनेऊ डालकर घूमेंगे असदुद्दीन

दरअसल, आपको बता दें कि यूपी सरकार की जन विश्वास यात्रा (BJP Jan Vishwas Yatra) के बाद अब भाजपा युवा मोर्चा (BJP Yuva Morcha) ने सरकार में अपनी भूमिका दिखाते हुए एक प्रोग्राम एक आयोजन कराया।

Pankaj Prajapati
Newstrack Pankaj PrajapatiPublished By Shreya
Published on: 26 Dec 2021 4:30 PM GMT
Shamli News: योगी के मंत्री का ओवैसी पर हमला, कहा- बीजेपी सरकार में आई तो जनेऊ डालकर घूमेंगे असदुद्दीन
X

भूपेंद्र चौधरी (फोटो साभार- सोशल मीडिया)  

Shamli News Today In Hindi: उत्तर प्रदेश के शामली जनपद में भाजपा युवा सम्मेलन (BJYM Youth Summit) के प्रोग्राम में भूपेंद्र चौधरी (Bhupendra Singh Chaudhary) पंचायती राज मंत्री पहुंचे। जहां उन्होंने पार्टी के युवा नेताओं को आने वाले चुनाव में एकजुट होकर एक बार फिर योगी सरकार लाने के लिए गुण सिखाए तो वहीं उन्होंने बताया कि योगी सरकार (Yogi Government) में अब वह लोग भी राम मंदिर जा रहे हैं जो कभी राम मंदिर का विरोध करते थे और सब लोगों का डीएनए एक है। अगर योगी की सरकार दोबारा आई तो ओवैसी भी जनेऊ पहन कर अपने पूर्वजों का नाम ब्राह्मण बताएगा। वहीं उन्होंने सपा सरकार (SP Government) पर हल्ला बोला और कहा कि सपा परिवारवाद और वंशवाद की पार्टी है।

दरअसल, आपको बता दें कि यूपी सरकार की जन विश्वास यात्रा (BJP Jan Vishwas Yatra) के बाद अब भाजपा युवा मोर्चा (BJP Yuva Morcha) ने सरकार में अपनी भूमिका दिखाते हुए एक प्रोग्राम एक आयोजन कराया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में आये यूपी सरकार के पंचायती राज मंत्री भूपेंद्र चौधरी ओर युवा भाजपा के क्षेत्रीय अध्य्क्ष सुखविंदर सोम भी शामली पहुँचे। जहां पंचायती राज मंत्री ने बताया कि एक बार फिर सीएम योगी के नेतृत्व में योगी सरकार आयेगी, क्योंकि हमारी बीजेपी योगी सरकार ने जो चुनावी वादे किये थे वो पूरे किए हैं। वही उन्होंने कहा कि सपा के पास कुछ नही हैं वो केवल परिवार वाद या वंशवाद की राजनीति करने की पार्टी है।

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

युवा सम्मेलन में पंचायती राज मंत्री उत्तर प्रदेश के युवा सम्मेलन मेंं युवाओं को संबोधित करते हुए उन्होंने सपा कांग्रेस और हैदराबाद के सांसद ओवैसी पर जमकर हल्ला बोला। उन्होंने कहा अखिलेश यादव रायबरेली में हनुमान मंदिर में जाकर दर्शन करके फोटो खिंचवा कर पोस्ट कर रहे हैं। राहुल गांधी भी अपने कुर्ते पर बाहर जनेऊ डाल रहे हैं और अपना गोत्र बता रहे। ये लोग उससे पहले कभी मंदिर नहीं जाते थे लेकिन आप के एजेंडे आधार पर आपकी ताकत के आधार पर आपकी सक्रियता के आधार पर आपकी जागरूकता के आधार पर इन्होंने अपने राजनीतिक एजेंडे बदले। अखिलेश यादव जिनके पिता ने राम मंदिर के कारसेवकों पर गोली चलवा दी थी। राहुल गांधी जिनके परिवार के लोगों ने पूर्वजों ने राम भगवान के अस्तित्व को मानने से इंकार कर दिया था वे जनेऊ डाले घूम रहे हैं और अपना गोत्र बता रहे हैं कि हम इस गोत्र से आते हैं।

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

ओवैसी भी पहनेंगे जनेऊ

पंचायती राज मंत्री यहां नहीं रुके उन्होंने हैदराबाद के सांसद ओवैसी (Asaduddin Owaisi) जमकर हल्ला बोला आपके सक्रिया से पता चलता है कि 2022 में दोबारा सरकार आएगी तो यह ओवैसी भी जनेऊ डालकर घूमेगा और अपना गोत्र बताएगा बताएगा कि हमारे परिवार में भी चार पांच पीढ़ी पहले ब्राह्मण थे, क्षत्रिय थे या हिंदू थे। जितनी संख्या यहां है हमारा आपका डीएनए सब एक ही है मुसलमान भी हमारे डीएनए के हैं। वह बाहर से नहीं आए 90 फीसदी आबादी हमारे और आपके बीच के है। चिंता मत करो जो उन्होंने विचारधारा के आधार पर यह काम किया हमें वह विचारधारा खत्म करनी है। वह विचार बदलने हैं और अपने परिवार से सब को जोड़ना है। हमें उन ताकतों से सावधान रहना है।

वही युवा मोर्चा के क्षेत्रीय अध्यक्ष सुखविंदर सोम ने भी ओवैसी पर जमकर हल्ला बोला। उन्होंने कहा 3 दिन पहले कट म***** के सरगना ओवैसी का बयान शायद ही कोई रह गया होगा जिसे नहीं पता उनके बयान का। उन्होंने कहा कि कल सीएम योगी चले जाएंगे और प्रधानमंत्री मोदी चले जाएंगे तो कौन आएगा? मैं बड़ी जिम्मेदारी के साथ कहता हूं कल भी तुम्हारा इलाज हुआ था और आने वाले समय में यह युवा मोर्चा यहां बैठा है यह भी तुम्हें भगाएगा।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story