×

Shamli News Today: भैंसवाल में अपहरण, 500000 की रंगदारी मांगे जाने के बाद पीड़ित परिवार दहशत में

Shamli News Today: जालौन के गढ़ी पुख्ता थाना क्षेत्र के भैंसवाल का है, जहां हॉस्पिटल से अपने घर लौट रहे एक व्यक्ति का अपरहण हो गया। घटना के बाद अपहरणकर्ता ने पीड़ित के परिवार से 5 लाख रुपये की रंगदारी मांगी।

Pankaj Prajapati
Published on: 26 Nov 2021 6:50 AM GMT
Kidnapping
X

देवेन्द्र का फाइल फोटो (फोटो- न्यूज ट्रैक)

Shamli News Today: शामली जनपद के गढ़ी पुख्ता थाना (Garhi Pukhta police station) क्षेत्र के गांव भैंसवाल (Bhainswal Shamli) में एक व्यक्ति का अपहरण उस समय हो गया जब वह हॉस्पिटल से अपने घर लौट रहा था। घटना के बाद अपहरण करने वालों ने पीड़ित के फोन के माध्यम से घर फोन किया और 500000 रुपये की रंगदारी मांगी। घटना के बाद से पीड़ितों में दहशत का माहौल है। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष व क्षेत्रीय सीओ भारी पुलिस बल के साथ मोके पर पहुचे ओर मामले की जांच पड़ताल में शुरू कर दी है।

दरअसल मामला जिले के गढ़ी पुख्ता थाना क्षेत्र के गांव भैंसवाल का है, जहाँ पर देवेन्द्र पुत्र स्यामा कस्यप अपने परिवार के साथ रहता था। अपने परिवार के पालन पोषण के लिये देवेंद्र कस्यप हरियाणा के जींद में काम करता था और देवेंद्र के घर में कुछ दिन पहले बेटी ने जन्म लिया था जिसके बाद वह कल शामली पहुंचा। खुशी के मौके पर परिवार के बच्चों को दुकान से सामान दिलाया ओर और फिर घर आते वक्त उसका अज्ञात लोगों ने अपहरण कर लिया।

करीब 8:00 से 9:00 बजे के बीच पीड़ित देवेंद्र का अपने भतीजे नीरज के पास फोन आया और उसने बताया कि मुझे इन लोगों से छुड़ा लो और इन लोगों को 500000 रुपये दे दो। इस मामले में पीड़ित की मां व चचेरे भाई का कहना है कि वह जिद हरियाणा में काम करता था। और उसकी वाइफ को बच्ची हुई थी जिसके बाद वह खुशी के लिए यहां पर आया था। कल उसने शामली में डॉ अशोक सिंघल को आंख दिखाई थी और फिर वह देर रात तक घर नहीं लौटा। करीब 8:00 भतीजे नीरज के पास फोन आया और उसने बताया कि उन्हें 500000 रुपये दे दो वरना यह लोग मुझे जान से मार देंगे। हमारी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है, उन्हें घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई जबकि अभी तक पीड़ित का कोई सुराग नहीं लगा है।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story