×

Shamli News: दबंगों के आतंक से भाजपा नेता परिवार सहित पलायन की तैयारी में, हमले में पिता गंभीर रूप से घायल

Shamli News: शामली में धारदार हथियारों से लैस दर्जनों दबंगों ने भाजपा जिला उपाध्यक्ष भूपेंद्र शर्मा के घर पर हमला किया और घर पर मौजूद के पिता को मारपीट कर घायल कर दिया है। जिला उपाध्यक्ष भाजपा की तरफ से थाने में शिकायत पत्र दिया गया है और उक्त दबंगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

Pankaj Prajapati

Report Pankaj PrajapatiPublished By Deepak Kumar

Published on 22 Nov 2021 4:36 AM GMT

Sonbhadra crime news
X

Shamli News: दबंगों के आतंक से भाजपा नेता परिवार सहित पलायन की तैयारी में, हमले में पिता गंभीर रूप से घायल

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Shamli news: शामली जनपद (Shamli District) में दबंगों का आतंक देखने को मिल रहा है। दबंगों ने भाजपा नेता के घर पर जानलेवा हमला किया है। धारदार हथियारों से लैस दर्जनों दबंगों ने भाजपा नेता के घर पर हमला (Attack on BJP leader house) किया और घर पर मौजूद भाजपा जिला उपाध्यक्ष भूपेंद्र शर्मा (BJP District Vice President Bhupendra Sharma) के पिता को मारपीट कर घायल कर दिया है।

बताया जा रहा है कि आये दिन दबंग शराब पीकर हुड़दंग करते हैं। भाजपा नेता (BJP District Vice President Bhupendra Sharma) के परिवार ने जब इसका विरोध किया तो दबंगों ने हमला कर दिया और वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। घटना के बाद से भाजपा जिला उपाध्यक्ष भूपेंद्र शर्मा (BJP District Vice President Bhupendra Sharma) व उनका परिवार डरा सहमा है और परिवार सहित गाँव छोड़कर जाने की ठान ली है।


भाजपा नेता (BJP District Vice President Bhupendra Sharma) का कहना है कि दबंग के डर से वह गांव छोड़ने को मजबूर हैं। दबंगों पर ना तो कोई कार्रवाई हुई है न उन्हें किसी बात का डर है और गांव मे उन्हीं का वर्चस्व है। जिस कारण से अब गांव छोड़ना पड़ रहा है। भूपेंद्र शर्मा (BJP District Vice President Bhupendra Sharma) का कहना है कि वह सरकार में रहते हुए भी अपना बचाव नहीं कर पा रहे हैं। एक विशेष समुदाय द्वारा उनका हनन किया जा रहा है और डराया धमकाया जा रहा है जिससे उन को ओर परिवार वालो को जान का खतरा बना हुआ है।

दरअसल मामला कांधला थाना क्षेत्र (Kandhla police station area) के गांव डुन्डुखेड़ा (Village Dundukheda)का है जहां पर गांव के ही गुज्जर समाज (Gujjar Samaj) के दबंग लोगों ने भाजपा जिला उपाध्यक्ष (BJP District Vice President Bhupendra Sharma) के घर पर हमला किया है। आरोपी दबंग लोगों का नाम संदीप, मोहित व कई अन्य बताये जा रहे हैं। भाजपा जिला उपाध्यक्ष भूपेंद्र शर्मा (BJP District Vice President Bhupendra Sharma) का कहना है कि गाँव में आरोपी का वर्चस्व है और एक बड़ी सँख्या उनके समाज की है जिस कारण से उनका साहस बढ़ा हुआ है और वह गांव में खुलेआम दबंगई करते हैं।

भूपेंद्र शर्मा (BJP District Vice President Bhupendra Sharma) भाजपा में शामली (Shamli BJP) से जिला उपाध्यक्ष है जिनका कहना है कि सत्ता पक्ष में रहकर भी उनकी कोई सुनवाई नही है। नौबत यह आ गई है कि अब वह गांव नहीं जायेंगे और दबंगों के खौफ से गांव छोड़कर कहीं और जाकर रहने लगेंगे। दबंगों ने हमला कर भाजपा जिला उपाध्यक्ष (BJP District Vice President Bhupendra Sharma) के पिता को घायल कर दिया है, जिसे कांधला सीएचसी (Kandhla CHC) में भर्ती कराया गया है जहाँ से उनकी हालत को चिंताजनक मानते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया है।

फिलहाल सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है और इस पूरे मामले की पड़ताल शुरू कर दी है। पीड़ित भूपेंद्र शर्मा (BJP District Vice President Bhupendra Sharma) जिला उपाध्यक्ष भाजपा की तरफ से थाने में शिकायत पत्र दिया गया है और उक्त दबंगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है। फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है और पीड़ित को हरसंभव मदद का आश्वासन दिया है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story