×

UP Election 2022: विधानसभा चुनाव 2022 का होगा बहिष्कार, बरसात के दिनों में घरों में भर जाता है पानी

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश के शामली जनपद के सीबी गुप्ता कॉलोनी के निवासियों ने आने वाले 2022 विधानसभा चुनाव का बहिष्कार करने का एलान किया है।

Pankaj Prajapati

Pankaj PrajapatiReport Pankaj PrajapatiShashi kant gautamPublished By Shashi kant gautam

Published on 24 Sep 2021 9:32 AM GMT

Assembly election 2022 will be boycotted, water fills houses during rainy days
X

शामली: सीबी गुप्ता कॉलोनी के निवासी

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Shamli News: उत्तर प्रदेश के जनपद शामली (District Shamli) के सीबी गुप्ता कॉलोनी (CB Gupta Colony) ने आने वाले 2022 विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) का बहिष्कार करने का एलान किया है। गंदे नालों की सफाई और मकानों में 3 से 4 फुट पानी भरने की समस्या से लोग परेशान हैं। बारिश आने के बाद मोहल्ला टापू बन जाता है। 100 से अधिक घरों में पानी भर जाता है। कई बार शिकायत करने के बावजूद भी कोई समाधान नहीं हुआ है।

कॉलोनी के लोगों ने अपनी इस समस्या को लेकर पालायन करने की ठानी है। समस्या निस्तारण ना होने पर मकान बेचेंगे। 15 सालों से लगातार बारिश आने के बाद पानी 3 से 4 फुट भर रहा है। शामली के समस्त निवासियों ने प्रदर्शन कर सरकार को चेताया है कि यदि समाधान नहीं हुआ तो चुनाव का बहिष्कार करेंगे और साथ ही पलायन भी करेंगे।

दरअसल, आपको बता दें कि मामला जनपद शामली के मोहल्ला सीबी गुप्ता कॉलोनी का है जहां पर आज मोहल्ला वासियों ने आधे घंटे की बारिश से मोहल्ले में 4 से 5 फुट पानी भर जाता है। जिसका कारण शुगर मिल का पानी कमला कॉलोनी का पानी और अमीर लड़का पानी सारा पानी सीबी गुप्ता कॉलोनी से होकर गुजरता है। जिसकी वजह से लगभग 100 मकानों में 3 से 4 फुट पानी भर जाता है। जिससे लाखों का नुकसान मोहल्ला निवासियों को झेलना पड़ता है।


15 साल से बारिश का पानी मकानों में भर जाता है लेकिन कई बार शिकायत करने के बावजूद भी निस्तारण नहीं होता है। देर रात की बारिश से लाखों रुपए का नुकसान होना बताया गया है। लोगों का कहना है कि आधे घंटे की बारिश से लोगों को मुसीबतों का सामना करना पड़ता है। जिसमें गंदा पानी उनके घरों में भर जाता है। जिससे घरों में रखा सामान भी खराब हो जाता है।

2022 का विधानसभा चुनाव का बहिष्कार करेंगे

शामली निवासियों का यह भी कहना है कि अगर जल्द से जल्द इसका निस्तारण नहीं होता है तो हम पलायन करने को मजबूर हो जाएंगे और आने वाले 2022 का विधानसभा चुनाव का बहिष्कार करेंगे। क्योंकि कई बार शिकायत करने के बावजूद भी कोई भी सुनने के लिए तैयार नहीं है। महिलाओं ने और पुरुषों ने शामली के सीबी गुप्ता कॉलोनी में प्रदर्शन कर सरकार को चेताया है कि अगर उनकी बात को नहीं माना गया तो आने वाले 2022 का विधानसभा चुनाव का बहिष्कार करेंगे। और यहां से मकान बेचकर पलायन भी करेंगे। क्योंकि जब बारिश आती है तब घरों में 3 से 4 फुट पानी भर जाता है और सारा सामान बह जाता है।



चुनाव के वक्त लोग वोट मांगने के लिए आ जाते हैं

महिलाओं का कहना यह भी है कि चुनाव के वक्त लोग वोट मांगने के लिए आ जाते हैं लेकिन उसके बाद कोई भी नजर नहीं आता है इस समस्या से या तो हमें निजात दिलाई जाए अन्यथा हम मकान बेचकर यहां से चले जाएंगे और आने वाले चुनाव का बहिष्कार भी करेंगे

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story