×

Shamli News: BJP सरकार के PM आवास प्रोग्राम पर भाकियू का कब्जा, नहीं दी जा सकीं चाभियां

लखीमपुर खीरी में हुई घटना के बाद भारतीय किसान यूनियन के लोग हर जगह हंगामा प्रदर्शन करते नजर आ रहे हैं।

Pankaj Prajapati
Report Pankaj PrajapatiPublished By Divyanshu Rao
Published on: 5 Oct 2021 2:58 PM GMT
Shamli News: BJP सरकार के PM आवास प्रोग्राम पर भाकियू का कब्जा, नहीं दी जा सकीं चाभियां
X
बीजेपी के अमृत महोत्सव के कार्यक्रम को बंद कराते भाकियू नेता

Shamli News: शामली (Shamli) जनपद के कस्बा ऊन में बीजेपी सरकार (BJP Government) के प्रोग्राम अमृत महोत्सव (Amrit Mahotsav) में प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभार्थियों को घर की चाबियां मिलनी थीं प्रोग्राम शुरू होते ही भारतीय किसान यूनियन के कुछ स्थानीय नेता वहां पहुंचे और हंगामा प्रदर्शन करते हुए प्रोग्राम को बंद करा दिया, जहां मौके पर झिंझाना थाना पुलिस और एसडीएम ऊन मौजूद रहे वहीं सरकार द्वारा लाभार्थियों को किसी भी घर की चाबी नहीं मिल पाई। इस संबंध में बीजेपी जिलाध्यक्ष ने जांच के बाद कानूनी कार्रवाई की बात की है।

प्रदेश के लखीमपुर खीरी में हुई घटना के बाद भारतीय किसान यूनियन के लोग हर जगह हंगामा प्रदर्शन करते नजर आ रहे हैं। आज पूरे प्रदेश में अमृत महोत्सव के दौरान प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभार्थियों को उनके घर की चाबियां मिलनी थीं।

बीजेपी के अमृत महोत्सव कार्यक्रम को बंद कराने पहुंच भाकियू के स्थानीय नेता

इसी क्रम में जिले के ऊन ब्लाक के कस्बा ऊन पंचायत में प्रोग्राम किया जा रहा था प्रोग्राम शुरु होते ही अचानक भारतीय किसान यूनियन के कार्यकर्ता वहां पहुंच गए और नारेबाजी करते हुए हंगामा प्रदर्शन करने लगे। उन्होंने प्रोग्राम के बीच में ही पहुंचकर नारेबाजी की और बीजेपी सरकार के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए प्रोग्राम को बंद करा दिया। खास बात ये है कि इस दौरान मौके पर झिझाना थाना पुलिस और एसडीएम ऊन मणि अरोरा मौजूद थी।

वहीं अब उक्त मामले में जहां कोई भी शासन प्रशासन का अधिकारी कैमरे के सामने कुछ भी बोलने से कतरा रहा है तो वही उक्त मामले में बीजेपी जिला अध्यक्ष का कहना है कि अमृत महोत्सव के प्रोग्राम को ऊन एसडीएम मणि अरोरा ने सरकारी जगह में न रखकर ग्राम पंचायत की जगह में कराया था।

जिसका विरोध भारतीय किसान यूनियन के लोग कर रहे थे जिसके बाद प्रोग्राम वहां बंद कर दिया था। उन्होंने बताया कि प्रोग्राम को बंद कराने और सरकारी कार्य में बाधा डालने के मामले में जांच कराकर हम लोग कानूनी कार्रवाई की मांग करेंगे।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story