Shamli News: शामली में सेक्स रैकेट का खुलासा, स्पा सेंटर की आड़ में महीनों से चल रहा था गोरखधंधा

Shamli News: कनिका कॉन्प्लेक्स में स्पा सेंटर के नाम पर सेक्स रैकेट का गोरखधंधा चल रहा है।

Pankaj Prajapati
Report Pankaj PrajapatiPublished By Ragini Sinha
Published on: 3 Jan 2022 2:55 PM GMT
Shamli mai sex racket ka khulasa
X

Shamli Crime News : शामली में सेक्स रैकेट का खुलासा

Shamli Crime news : शामली की सदर कोतवाली क्षेत्र की स्थिति में वर्मा मार्केट के पास मुखबिर की सूचना पर सीओ सिटी ने स्पा सेंटर पर छापेमारी की, जहां पर स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट का गोरखधंधा चलता हुआ मिला। पुलिस ने मौके से कई लड़कियों को और एक युवक को गिरफ्तार किया है। वहीं पुलिस ने स्पा सेंटर मालिक व अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दिया है।

गुप्त सूचना पर की गई कार्रवाई

दरअसल मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के सिटी सिटी वर्मा मार्केट के पास का है, जहां पर कनिका कॉन्प्लेक्स में स्पा सेंटर के नाम पर सेक्स रैकेट का गोरखधंधा चल रहा है। स्पा सेंटर करीब 3 सालों से लगातार चल रहा था, जहां पुलिस ने समय रहते हुए मामले में कार्रवाई नहीं की, लेकिन हालात को देखते हुए सीओ सिटी श्रेष्ठा ठाकुर ने मुखबिर की सूचना पर सटीक सूचना पर छापेमारी की और मुकेश करीब 5 लड़कियों को हिरासत में लिया है और एक युवक को संदिग्ध हालत में गिरफ्तार किया है।


वही, आस पड़ोस के लोगों की मानें तो स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट का धंधा काफी समय से चल रहा था जिसमें आसपास के क्षेत्र का माहौल बिगाड़ रखा था ।


स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट

वही इस मामले में श्रेठा ठाकुर का कहना है कि मुखबिर की सूचना पर स्पा सेंटर पर हम लोगों ने छापेमारी की है जिस में संदिग्ध परिस्थितियों में एक जोड़े को पकड़ा गया वहीं मौके से अन्य स्पा सेंटर में काम करने वाली लड़कियों को भी हिरासत में लिया है पुलिस ने सभी को हिरासत में लेकर आगे की वैधानिक कानूनी कार्रवाई करते हुए मुकदमा दर्ज करने की प्रक्रिया अमल लेने शुरू कर दी है। वहीं इस मामले में सीओ सिटी ने यह भी बताया कि यहां पर सेक्स रैकेट का धंधा चल रहा था।

taza khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story