×

Shamli News: आकाशीय बिजली गिरने से युवती की मौत, उपले उठाने गई थी हो गया था हादसा

Shamli News: आकाशीय बिजली गिरने से हुई युवती की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

Pankaj Prajapati
Report Pankaj PrajapatiPublished By Ragini Sinha
Published on: 25 Oct 2021 5:20 AM GMT
Lightning in shamli
X

शामली में। बिजली गिरने से युवती की मौत (social media) 

Shamli News: शामली (shamli) के कांधला (Kandhla) थाना क्षेत्र के गांव गढ़ी दौलत में मकान की छत पर बरसात से उपलों को बचाने के लिए गई युवती (yuvati ki bijli girane se mout) पर आकाशीय बिजली (aakashiya bijali) गिर जाने से उसकी दर्दनाक मौत हो गई वही आकाशीय बिजली (Lightning in shamli) गिरने से हुई युवती की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है और उनका रो रो कर बुरा हाल है।

शामली में हुई तेज बारिश

आपको बता दें जनपद शामली (Shamli today news) के कांधला थाना क्षेत्र के गांव गढ़ी दौलत में मौसम में अचानक परिवर्तन के बाद तेज हवाओं के साथ बरसात शुरू हो गई थी। इसी दौरान गांव गढ़ी दौलत निवासी मुस्तकीम की 18 वर्षीय बेटी सोनम अपने मकान की छत पर पाथे गए गोबर के उपलों को बरसात से बचाने के लिए छत पर गई हुई थी। परिजनों के मुताबिक उसी समय तेज धमाके के साथ आकाशीय बिजली (Lightning) युवती के ऊपर गिर गई, जिसके चलते युवती की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

बिजली गिराने से हुई युवती की मौत

आकाशीय बिजली गिरने से हुई युवती की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है और उनका रो रो कर बुरा हाल है। ग्रामीणों के मुताबिक आकाश से बिजली के धमाके से मकान का लेंटर में भी गहरा गड्ढा पड़ गया है। ग्रामीणों के मुताबिक युवती का पिता मुस्तकीम मजदूरी का कार्य करता है। मृतका के चाचा मोहम्मद रियासत का कहना है जब धीरे-धीरे बारिश शुरू हुई तो मेरी भतीजी ऊपर गई, उसके साथ उसकी मां दूसरी बहन भी थीं। ऊपर से उबले उठाकर लेकर आ रही थी, ये लोग आगे चले आए, वह पीछे रह गई जिसके बाद उसके ऊपर आकाशीय बिजली गिर गई। उसके भाई ने ऊपर जाकर देखा की बहन के ऊपर बिजली गिर गई है, जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई। फिर पड़ोस के लोगों ने उसके ऊपर चादर डालकर नीचे लेकर आए। इनके पापा मजदूरी करते हैं सुबह जाकर शाम को ही वापस आते हैं।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story