Shamli News: अशफाक सैफी का अखिलेश-ओवैसी पर हमला, बोले- हिंदू, मुस्लिम एकता को बिगाड़ने का कर रहे काम

Shamli News : अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष अशफाक सैफी आज शामली पहुंचे। उन्होंने कहा मुस्लिमों को बढ़ावा देने के लिए देश के प्रधानमंत्री ने एक हाथ में कुरान और एक हाथ मे कंप्यूटर देने का काम किया है जिसे देश बदल रहा है।

Pankaj Prajapati
Report Pankaj PrajapatiPublished By Ragini Sinha
Published on: 25 Dec 2021 2:40 PM GMT
Shamli News: अशफाक सैफी का अखिलेश-ओवैसी पर हमला, बोले- हिंदू, मुस्लिम एकता को बिगाड़ने का कर रहे काम
X

Shamli News : अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष अशफाक सैफी आज शामली पहुंचे। जहां पर उन्होंने हिंदू मुस्लिम के सौहार्द को बिगाड़ने वाले राजनीतिक दलों पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि जिन्ना का समर्थन करने वाले लोग 1947 में पाकिस्तान जा चुके थे। जो लोग भारत में जिन्ना की बात कर रहे है। वह हिंदू मुस्लिम एकता को बिगाड़ने का काम कर रहे हैं। हिंदुस्तान में मुस्लिम बाई चांस नहीं बल्कि बाई चॉइस है। उन्होंने कहा की मुस्लिमों की बात करने वाले ओवैसी हिंदू और मुस्लिमो के दुश्मन हैं जो उत्तर प्रदेश में दंगा करना चाहते हैं।

पढ़ाई से मुस्लिम भी आईएएस बन सकेंगे

सैफी ने कहा की हिंदुस्तान का मुसलमान ऐसा नहीं होने देगा। मुस्लिमों को बढ़ावा देने के लिए देश के प्रधानमंत्री ने एक हाथ में कुरान और एक हाथ मे कंप्यूटर देने का काम किया है जिसे देश बदल रहा है। वही अब मदरसों में आमिल ओर कामिल के अलावा गणित, भौतिक एवं साइंस की पढ़ाई से मुस्लिम भी आईएएस बन सकेंगे। उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान में हिंदू मुस्लिम एकता पहले से ही रही है। कुछ राजनीतिक लोग इस फिजा को बिगाड़ने की कोशिश कर रहे हैं। वही ओवैसी जैसे लोग हिंदू और मुस्लिम लोगों के बीच खाई पादा कर रहे हैं। ओवैसी हिंदू-मुस्लिम की बात करते हैं जिसमें वह है जिन्ना जैसे लोगों का राजनीतिक जिक्र करते हुए माहौल खराब करने का काम करते हैं।

आजादी में हमारे पूर्वजों ने बलिदान दिया

उत्तर प्रदेश का मुस्लिम अब सब कुछ समझ चुका है वह इस तरह की घटनाएं नहीं होने देगा। 1947 में दंगे आजादी के दौरान जो लोग जिन्ना परस्त थे। वह जिन्ना के साथ पाकिस्तान जा चुके हैं। आज इस देश में जो मुस्लिम लोग हैं वह बाई चांस नहीं बाई चॉइस है। वही अब मुस्लिम जान गया है कि जंगे आजादी में हमारे पूर्वजों ने बलिदान दिया है इसलिए यह हिंदुस्तान हमारा है। हम हिंदुस्तान छोड़कर नही जाएंगे। कुछ राजनीतिक दल सिर्फ दंगा चाहते हैं जो जिन्ना के समर्थक है। आज उनकी वजह से ही मुस्लिमों की यह दयनीय स्थिति है।

मुसलमान कभी जिन्ना को पसंद नहीं कर सकता

वहीं, अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि राजनीतिक पार्टी के लोगों ने हमारे स्वतंत्रता सेनानी और महापुरुषों की तुलना जिन्ना से की है। ऐसे लोगों को या जनता माफ नहीं करेगी। मुसलमानों ने इस देश की आजादी में अपना बलिदान दिया है। हमारे देश में पाकिस्तान के जीतने पर जिंदाबाद के नारे नहीं लगने चाहिए। जो लोग देश को बदनाम करते हैं ऐसे लोगों को 2022 में नहीं आगे देना है।

Taza khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story