UP Board Paper Leak Shamli: यूपी बोर्ड इंटरमीडिएट के अंग्रेजी विषय का पेपर लीक, छात्रों में भारी निराशा

UP Board Paper Leak 2022 Shamli: शामली में इंटरमीडिएट अंग्रेजी के छात्र जब पेपर देने के लिए पहुंचे तो उन्हें निराशा हाथ लगी। प्रधानाचार्य ने बताया पेपर लीक होने की वजह से कैंसिल हो गया।

Pankaj Prajapati
Written By Pankaj PrajapatiNewstrack Shreya
Published on: 30 March 2022 9:48 AM GMT (Updated on: 30 March 2022 9:49 AM GMT)
UP Board Paper Leak: यूपी बोर्ड इंटरमीडिएट के अंग्रेजी विषय का पेपर लीक, छात्रों में भारी निराशा
X

पेपर लीक (कॉन्सेप्ट फोटो साभार- सोशल मीडिया)

UP Board Paper Leak 2022 Shamli: उत्तर प्रदेश के शामली (Shamli) में यूपी इंटरमीडिएट बोर्ड परीक्षा का अंग्रेजी विषय का पेपर लीक (Intermediate English Paper Leak) होने पर छात्राओं में भारी निराशा है। 2:00 बजे आरंभ होने वाली इस परीक्षा में शामली जनपद में हजारों की संख्या में छात्र छात्राओं को वापस लौटना पड़ा।

शामली जनपद में जैसे ही इंटरमीडिएट अंग्रेजी के छात्र पेपर (Intermediate English Paper Today) देने के लिए पहुंचे तो उनके हाथ निराशा ही लगी केंद्र पर उपस्थित प्रधानाचार्य ने बताया कि आज का अंग्रेजी विषय का पेपर लीक (UP Board Paper Leak) होने की वजह से पेपर कैंसिल (English Paper Cancelled) कर दिया गया है। इस पेपर को दोबारा कराने के लिए बोर्ड से जैसे ही निर्देश प्राप्त होंगे, उन्हें सूचना दे दी जाएगी। छात्र छात्राओं का कहना है कि अंग्रेजी विषय का पेपर लीक होने से उन्हें भारी निराशा हुई है।

(फोटो- न्यूजट्रैक)

योगी सरकार पर खड़े हुए सवाल

जानकारी मिली है कि उक्त विषय का पेपर जनपद बलिया (Ballia) से लीक कर दिया गया है तथा वहां के जिला विद्यालय निरीक्षक को भी निलंबित कर दिया गया है। भाजपा की योगी सरकार (Yogi Adityanath Government) में यूपी बोर्ड की इंटरमीडिएट की परीक्षा (UP 12th Paper Leak) का पेपर लीक होने पर एक बार फिर से सवाल खड़े हो गए हैं।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story