UP Election 2022: शामली में बीजेपी का जोरदार विरोध, घरों के दरवाजों पर लिखा- BJP वालों का अंदर आना मना है

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश में BJP को अभी भी किसानों के विरोध का सामना करना पड़ रहा है। जिसके चलते शामली जनपद के गांव लिलोन में ग्रामीणों ने अपने घरों के बाहर लिख दिया है कि बीजेपी के नेताओं का घर के अंदर आना मना है।

Pankaj Prajapati
Report Pankaj PrajapatiPublished By Shreya
Published on: 24 Jan 2022 4:35 AM GMT (Updated on: 24 Jan 2022 7:30 AM GMT)
UP Election 2022: शामली में बीजेपी का जोरदार विरोध, घरों के दरवाजों पर लिखा- BJP वालों का अंदर आना माना है
X

(फोटो- न्यूजट्रैक) 

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (BJP) को अभी भी किसानों के विरोध का सामना करना पड़ रहा है। जिसके चलते शामली जनपद (Shamli) के गांव लिलोन (Lilon) में ग्रामीणों ने अपने घरों के बाहर लिख दिया है कि बीजेपी के नेताओं का घर के अंदर आना मना है। घर के अंदर केवल आरएलडी वाले ही आ सकते हैं। वही सभी लोग अपने घरों के बाहर बीजेपी वालो के लिए हाथों में लठ लिए खड़े हैं, जिसका वीडियो अभी वायरल हो रहा है। जिसमें ग्रामीण अपने घरों के बाहर खड़े होकर बोल रहे हैं कि अगर बीजेपी पार्टी वाले हमारे घर आते हैं तो उनका स्वागत लठ से किया जाएगा।

दरअसल, मामला शामली विधानसभा (Shamli Vidhan Sabha) से जुड़ा है, जहां बीजेपी पार्टी से तेजेन्द्र निर्वाल (Tejendra Nirwal) विधायक है। गांव लिलोन में ग्रामीणों ने बीजेपी का खुलकर विरोध करने का मन बना लिया है। जिसके चलते ग्रामीणों ने अपने घरों के बाहर दरवाजे पर लिखा है कि इस मकान के अंदर बीजेपी वालों का आना मना है, केवल आरएलडी वाले ही मकान के अंदर आये। वही दरवाजे के बाहर खड़े ग्रामीणों से जब पूछा गया कि आपने अपने घरों के बाहर यह सब कुछ क्यों लिखा है तो उनका कहना है कि कोई भी बीजेपी वाला अगर हमारे यहां वोट मांगने आता है तो उसको अंदर नहीं आने दिया जाएगा।

(फोटो- न्यूजट्रैक)

केवल आरएलडी को करेंगे वोट

वही वीडियो में सभी लोग बीजेपी वालों के लिए हाथ में लठ लिए खड़े दिख रहे हैं। ग्रामीणों का कहना है कि हम केवल आरएलडी वालों का स्वागत करेंगे और उन्हें ही वोट करेंगे अगर बीजेपी पार्टी से कोई भी आता है तो हम उसका स्वागत लठ से करेंगे हम केवल इस बार जयंत सिंह को जिताने वाले हैं प्रत्याशी कौन है,उससे हमें कोई मतलब नहीं है केवल हमें आरएलडी को वोट करना है। केवल इस बार हमें जयंत सिंह के अलावा कोई दिखाई नहीं दे रहा है और हम पक्के आरएलडी के हैं।

लिलोन के किसान का कहना है कि हम पहले से आरएलडी के थे, हैं और रहेंगे। हमें जयंत सिंह (Jayant Chaudhary) के अलावा कोई नहीं दिखाई देता उससे पहले उनके पिता अजीत सिंह दिखाई देते थे लेकिन अब इस दुनिया में नहीं है भगवान उनको आत्मा को शांति प्रदान करें। अब हमें केवल जयंत सिंह दिखाई देते हैं और उनको पूरी सहानुभूति मिलेगी उनके पिता इस दुनिया में नहीं है हमने अपने मन में ठान लिया है कि इस बार आरएलडी को जिताना है। हम तन मन धन से जयंत सिंह के साथ हैं।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story