×

UP Election 2022: गठबंधन उम्मीदवार प्रसन्न चौधरी ने किया नामांकन

UP Election 2022: यूपी में शामली में शामली विधानसभा सीट से आज गठबंधन प्रत्याशी प्रसन्न चौधरी ने अपना नामांकन दाखिल किया।

Pankaj Prajapati
Report Pankaj PrajapatiPublished By Vidushi Mishra
Published on: 18 Jan 2022 9:30 AM GMT (Updated on: 19 Jan 2022 6:32 AM GMT)
Prasanna Choudhary RLD candidate
X

 प्रसन्न चौधरी ने किया नामांकन

UP Election 2022: शामली विधानसभा सीट से आज गठबंधन प्रत्याशी प्रसन्न चौधरी (Prasanna Choudhary RLD candidate alliance)ने अपना नामांकन दाखिल किया नामांकन के दौरान उन्होंने कहा कि युवा बेरोजगारी किसानों की समस्या और देश की सुरक्षा उनका मेन मुद्दा रहेगा। 2 करोड युवाओं को नौकरी नहीं मिली नौकरी के बदले उन्हें पुलिस के डंडे मिले किसानों को बकाया भुगतान नहीं मिला पिछले सत्र का बकाया है और इस सत्र का करोड़ों रुपए बकाया है केवल भाजपा झूठी सरकार है जूतों की सरकार है !

दरअसल आपको बता दें मामला जनपद शामली के कलेक्ट्रेट का है शामली जनपद में 10 फरवरी को चुनाव के पहले चरण में शामली विधानसभा सीट पर मतदान होना है जिस पर गठबंधन प्रत्याशी प्रसन्न चौधरी प्रत्याशी घोषित किया है आज गठबंधन प्रत्याशी प्रसन्न चौधरी शामली विधानसभा सीट से अपना नामांकन दाखिल किया है।


नामांकन के दौरान उन्होंने कहा कि शामली जनपद में सबसे बड़ा मुद्दा किसानों का मुद्दा है। किसानों का पेमेंट समय पर नहीं हुआ है और युवाओं की बेरोजगारी का बड़ा मुद्दा रहेगा। प्रसन्न चौधरी का कहना है कि शामली जनपद में सबसे बड़ा मुद्दा गन्ना किसानों का है जहां पर आज तक पिछले सत्र का बकाया भुगतान भी नहीं हुआ है और इस सत्र का भी करोड़ों रुपए भुगतान बकाया है।

बीजेपी विधायक पर कुलदीप सेंगर जिन्होंने लड़कियों के साथ बलात्कार किया, ऐसे गुंडे बदमाश बीजेपी पार्टी में है और इस बार पश्चिम उत्तर प्रदेश में बीजेपी का सफाया होने वाला है। बीजेपी सरकार ने किसानों की दुगनी आए के लिए कहा था, लेकिन आज किसकी दुगनी आए हुए हैं सब बेरोजगार हो गए।


महंगाई अपने चरम पर है, गरीबों को खाने के लिए जाना भी नहीं मिल रहा है। किसानों को आतंकवादी कहा गया, आंदोलन जीबी कहां गया, आतंकवादी कहां गया।

उन्होंने कहा था 20000000 युवाओं को नौकरी देंगे नौकरी तो मिली नहीं बल्कि पुलिस के डंडे मिले हैं। बीजेपी वाले इतने नीचे गिर गए जब अखिलेश यादव ने लैपटॉप बांटे थे तब लैपटॉप पर उनकी फोटो लगाई गई थी जिसका बीजेपी ने मुद्दा बनाया था और बीजेपी वाले आज इतने नीचे गिर गए कि नमक की थैली पर भी योगी और मोदी का फोटो छपवा दिया।

इनको फोटो छपवाने के अलावा और कुछ नहीं आता है शामली विधानसभा गठबंधन प्रत्याशी प्रसन्न चौधरी से जब कैराना सपा प्रत्याशी नाहिद हसन के बारे में पूछा गया तो उनका कहना है इस बारे में मुझे कुछ नहीं पता जो निर्णय लेना है वह बड़े लोग लेंगे जो कानून करेगा वह कानून करेगा बड़े निर्णय के बारे में बड़े लोग फैसला करेंगे

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story