×

UP Election 2022: शामली में बीजेपी के दो प्रत्याशियों ने किया नामांकन, कहा- सुरक्षा और विकास रहेंगे मुद्दे

UP Election 2022: जनपद शामली के कैराना विधानसभा सीट से स्वर्गीय बाबू हुकुम सिंह की पुत्री मृगांका सिंह ने अपना नामांकन दाखिल किया है। शामली विधानसभा सीट से विधायक रह चुके तेजेंद्र निर्वाल ने दोबारा बीजेपी से अपना नामांकन दाखिल किया है।

Pankaj Prajapati
Published on: 20 Jan 2022 4:15 PM GMT
UP Election 2022: Two BJP candidates filed nomination in Shamli, said- security and development will remain issues
X

शामली: तेजेन्द्र निर्वाल, मृगांका सिंह ने किया नामांकन दाखिल  

Shamli News: शामली में बीजेपी (BJP) के दो प्रत्याशियों ने नामांकन किया है। शामली सीट से तेजेन्द्र निर्वाल (Tejendra Nirwal) व कैराना सीट से मृगांका सिंह (Mriganka Singh) ने नामांकन किया है। दोनों प्रत्याशी सुरक्षा और विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ेंगे।

शामली जनपद की कैराना व शामली विधानसभा सीट (Shamli assembly seat) से बीजेपी प्रत्याशियों ने अपना नामांकन दाखिल कर दिया है। कैराना विधानसभा सीट से स्वर्गीय बाबू हुकुम सिंह की पुत्री मृगांका सिंह ने अपना नामांकन दाखिल किया है। शामली विधानसभा सीट से विधायक रह चुके तेजेंद्र निर्वाल ने दोबारा बीजेपी से अपना नामांकन दाखिल किया है।

बीजेपी सरकार में सुरक्षा का भाव उत्पन्न हुआ

दोनों प्रत्याशियों का कहना है कि 'योगी-मोदी की योजनाएं विकास कार्यों को लेकर जनता के बीच आए हैं। कैराना में पीएसी कैंप की स्थापना कराई गई है, जिससे क्षेत्र में गुंडाराज खत्म हुआ है। जिस तरह से कैराना में पहले पलायन होता था, अब वहां से अपराधियों को या तो मार गिराया है, या जेल में बंद कर दिया है। बीजेपी सरकार में सुरक्षा का भाव उत्पन्न हुआ है।


विकास कार्यों की गति बढ़ी है और 2022 के इलेक्शन में भी पूर्ण बहुमत से बीजेपी सरकार में आ रही है। बीजेपी सरकार द्वारा इसी तरह से लगातार विकास कार्य क्षेत्र में कराए जाएंगे, अनेकों योजनाएं बीजेपी सरकार द्वारा प्रदेश में लागू की गई हैं। दोबारा फिर सरकार बनाकर अतिरिक्त योजनाओं का लाभ प्रदेशवासियों को दिया जाएगा।

नाहिद हसन को लेकर मृगांका सिंह ने कटाक्ष किया है। बीजेपी प्रत्याशी मृगांका सिंह का कहना है कि विधायक नाहिद हसन का जेल जाना उनके कर्म है जिस तरह से उन्होंने क्षेत्र की जनता को पागल बनाया है और गुंडों को संरक्षण दिया है आज उसी की बदौलत वह अपने कर्म भोग रहे हैं। कैराना में इस बार बीजेपी की सरकार बनने जा रही है।

80% किसान बीजेपी (BJP) के साथ

दोनों प्रत्याशियों ने साफ किया है कि 80% किसान बीजेपी (BJP) के साथ है। किसान हितों के लिए बीजेपी सरकार ने कार्य किया है और आगे भी इसी तरह से किसानों को देखते हुए लाभ पहुंचाएगी। कैराना विधानसभा की अगर बात की जाए तो पिछली 2 बार से सपा के नाहिद हसन विधायक रहे हैं और तीसरी बार भी सपा से अपना नामांकन किया है तो बीजेपी की मृगांका सिंह व सपा आरएलडी के संयुक्त प्रत्याशी नाहिद हसन के बीच काटे की टक्कर है।


वहीं बीजेपी के सिटिंग एमएलए तेजेंद्र निर्वाल ने एक बार फिर अपना नामांकन किया है। तेजेंद्र निर्वाल 5 वर्ष शामली विधानसभा पर विधायक रहे, और एक बार फिर चुनाव मैदान में है। अब देखना यह होगा कि 10 फरवरी को शामली की जनता किसके पक्ष में अपना मतदान करती है और आने वाली 10 मार्च को प्रदेश में किसकी सरकार बनेगी ।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story