×

Shamli News: मंत्री सुरेश राणा का अखिलेश पर हमला, समाजवादी पार्टी ने हमेशा अपराधी प्रवृत्ति के लोगों को दिया टिकट

Shamli News: गांव राझड गन्ना मंत्री सुरेश राणा ने आम जनमानस और कार्यकर्ताओं के साथ पीएम मोदी की वर्चुअल रैली में संवाद सुना। इस मामले में मंत्री सुरेश राणा का कहना है कि मैं प्रधानमंत्री का शुक्रिया अदा करता हूं, जिन्होंने वर्चुअल रैली के माध्यम से उनका मार्गदर्शन किया

Pankaj Prajapati
Report Pankaj PrajapatiPublished By Deepak Kumar
Published on: 31 Jan 2022 12:34 PM GMT
Shamli News In HIndi
X

मंत्री सुरेश राणा।

Shamli News: यूपी में होने वाले विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) के प्रथम चरण को लेकर आज बीजेपी प्रत्याशियों के समर्थन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने 5 जनपदों के लोगों से वर्चुअल ले लेकर संवाद किया और अपने मन की बात रखते हुए जहां कैराना से पलायन का मुद्दा, वहीं किसानों के गन्ना भुगतान व प्रदेश में बढ़ रहे अपराध पर अंकुश लगाने के साथ-साथ बीजेपी सरकार (BJP Government) की उपलब्धियां गिनाई।

पीएम नरेंद्र मोदी ने लोगों से दोबारा से सरकार लाने के लिए अपील की

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने जहां लोगों से दोबारा से सरकार लाने के लिए अपील की तो वहीं, गाव राझड गन्ना मंत्री सुरेश राणा (Sugarcane Minister Suresh Rana) ने आम जनमानस और कार्यकर्ताओं के साथ पीएम मोदी (PM Narendra Modi) की वर्चुअल रैली में संवाद सुना।

इस मामले में मंत्री सुरेश राणा (Sugarcane Minister Suresh Rana) का कहना है कि मैं प्रधानमंत्री का शुक्रिया अदा करता हूं जिन्होंने वर्चुअल रैली के माध्यम से उनका मार्गदर्शन किया और बड़ी संख्या में वर्चुअल रैली से स्थानीय लोग जुड़े हैं और ठंड के बावजूद भी स्थानीय लोग व अन्य लोग वर्चुअल रैली से जुड़े हैं।


मंत्री सुरेश राणा ने अखिलेश पर बोला हमला

वहीं, मंत्री सुरेश राणा ने अखिलेश (Akhilesh Yadav) के ऊपर हमला बोलते हुए कहा कि पहले जिन्ना की या और पटेल की फोटो लगा लो अब कुछ भी कर लो कुछ भी नहीं होने वाला है। हम पटेल जी का सम्मान करते हैं, अगर वह पहले लगाते तो कुछ हो पाता समय रहते हुए तो जिन्ना याद आते समय रहने के बाद अब पटेल जी की याद आई है और समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) में हमेशा अपराधी प्रवृत्ति के लोगों को टिकट दिया है और उन्हें आगे बढ़ाया गया जिन के प्रोग्राम में खुद समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के लोग पुलिस कर्मियों या फिर उनके विधायक ओ लेवल के अधिकारियों के साथ टक्कर मार मार कर उन्हें गाल करते हैं।


मुस्लिम बहन और बेटियों के लिए ऐतिहासिक कार्य है। बीजेपी ने किया है कि कोई कहीं से भी बैठ कर फोन पर तीन तलाक बोलकर उनके साथ जिंदगी के साथ खिलवाड़ करते थे और बहनों को मजबूत करने के साथ-साथ नारी सशक्तिकरण को मजबूत बना है। वहीं, उन्होंने प्रधानमंत्री को धन्यवाद करते हुए कहा कि उन्होंने योगी सरकार (Yogi Government) की तारीफ की है और गन्ने पर प्रधानमंत्री के मोदी के द्वारा जो कानून बनाया गया वह वायरल हो रहा है और वह सरकार के लिए फायदेमंद होगा और गन्ना कानून के कारण ही किसानों के बकाया भुगतान को समय से हो पाएगा और उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।


वहीं, उनकी प्रॉपर्टी जब्त कर गन्ने का भुगतान कराने का काम भी इस कानून में किया जाएगा। उन्होंने अपराधियों को टिकट दिए जाने के मामले में बताया कि बीजेपी नेताओं पर जो मुकदमे है वह धरना देने और आम जनता की आवाज उठाने के मामले में मुकदमे दर्ज हुए हैं लेकिन जो सपा सरकार (SP Government) के अपराधिक नेता है वह लोगों की जान माल या फिर जमीन ज्यादा लूट का सूट करने वाले अपराधिक मामले हैं जिन पर योगी जी का बुलडोजर चला है

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story