Shamli Video Viral: नहीं देखी होगी लात घूँसों वाली ऐसी बारात, जमकर वायरल हो रहा ये वीडियो

Shamli News: बारात की चढ़त के दौरान किसी बात को लेकर घरातियों व बारातियों में विवाद हो गया था।

Pankaj Prajapati
Report Pankaj PrajapatiPublished By Monika
Published on: 24 Feb 2022 8:17 AM GMT (Updated on: 24 Feb 2022 8:35 AM GMT)
Groom bride side beaten badly
X

बारात में घुड़चढ़ी से पहले बारातियों और घरातियों में जमकर मारपीट

Shamli News: उत्तर प्रदेश के शामली (Shamli News) जनपद से एक वीडियो तेजी से वायरल (viral video ) हो रहा है। जिसमें दो पक्षों में जमकर मारपीट (fight in marriage video viral ) होते दिखाई दे रही है। जिले में एक शादी की घुड़चढ़ी के दौरान दो पक्षों में विवाद हो गया। देखते ही देखते यह विवाद (fight in marriage video viral) इतना बढ़ गया कि बारात घुड़चढ़ी के दौरान ही दोनों पक्ष में मारपीट (fight in marriage video viral) हो गई। मारपीट के दौरान का यह दृश्य मौके पर मौजूद एक युवक ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया और सोशल मीडिया (social media ) पर वायरल (video viral ) कर दिया।

दरअसल, मिली जानकारी के मुताबिक, यह मामला जनपद शामली (Shamli News) के कैराना कोतवाली क्षेत्र के गांव बुच्चाखेड़ी (Bucha Khedi village) का बताया जा रहा है। गांव में 2 दिन पूर्व एक बारात आई हुई थी। बताया जा रहा है कि बारात की चढ़त के दौरान डीजे की ओर ही किसी बात को लेकर घरातियों व बारातियों में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा की बारात घुड़चढ़ी के दौरान ही दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई।

वहीं, जिस वक्त दोनों पक्षों में मारपीट हुई, मौके पर ही खड़े एक युवक ने मारपीट का लाइव वीडियो अपने मोबाइल में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। अब यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। यूजर्स इस वीडियो को देख तरह तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। हालांकि बाद में गांव के जिम्मेदार लोगों ने मामले का निस्तारण भी करा दिया था।

वीडियो की हो रही जांच

वहीं इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस अधिकारी का कहना है कि वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। फिलहाल वीडियो की जांच की जा रही है और कहां का वीडियो है इसका पता लगाया जा रहा है। वीडियो के आधार पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story