×

Sitapur Crime News: भाई ही निकला हत्यारा, इस तरह खुला हत्या का राज

भाई ने शराब के नशा में अपने ही भाई को मारा जिसके बाद छोटे भाई ने अपना गुस्सा निकालते हुए भाई की हत्या कर के कमरे में दफना दिया।

Sami Ahmed
Report Sami AhmedPublished By Deepak Raj
Published on: 14 July 2021 5:49 PM GMT
भाई के हत्या का आरोपी भाई
X

भाई के हत्या का आरोपी भाई 

Sitapur Crime News: यूपी के सीतापुर में हत्या की एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जिसमें छोटे भाई ने अपने बड़े भाई की गला दबाकर हत्या कर दी। वारदात को छिपाने के लिए हत्या करने के बाद उसके शव को घर के अंदर बने कमरे में दफन कर दिया। जब कई दिनों तक बेटा घर नहीं पहुंचा तो माँ एक सप्ताह बाद पुलिस को गुमशुदगी की सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई।

संदिग्ध लगने पर पुलिस ने आरोपी भाई को हिरासत में लेकर पूछताछ की। जिसमें छोटे भाई ने हत्या की वारदात को कबूलते हुए शव को कमरे में ही दफन करने की बात को स्वीकार किया। जिसके बाद पुलिस ने कमरे के अंदर जमीन में दफन शव को बाहर निकलवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। यह पूरा मामला अटरिया थाना क्षेत्र के देवीपुर गांव का है।


एक सप्ताह पूर्व दिया था वारदात को अंजाम



जहां 7 जुलाई को देवीपुर गांव के रहने वाले संदीप कुमार का शराब के नशे में अपने छोटे भाई राजन से विवाद हो गया था। विवाद इतना बढ़ा कि दोनों में जमकर मारपीट हुई। वही झगड़े को शांत कराने के लिए मौके पर पहुंची मां मालती ने दोनों को छुड़ाने का प्रयास किया। जिसके बाद बड़े भाई संदीप ने मां को धक्का दे दिया। जिससे मां बेहोश हो गई। उसके बाद छोटे भाई राजन ने संदीप कुमार की गला दबाकर हत्या कर दी और उसके शव को घर के अंदर कमरे में दफन कर दिया। होश में आने के बाद मां ने अपने बेटे के बारे में जानकारी की तो छोटे बेटे राजन ने बताया कि वह झगड़ा करके कहीं चला गया है।

वारदात को छिपाने के लिए शव को कमरे में किया दफन

कई दिनों तक जब संदीप घर वापस नहीं आया तो मां मालती ने थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस ने पूरे मामले की जांच पड़ताल करते हुए संदिग्ध पाए जाने पर आरोपी राजन को गिरफ्तार कर लिया। कड़ाई से पूछताछ करने के बाद राजन ने अपने भाई की हत्या करने की वारदात को स्वीकार किया और शव को घर के अंदर कमरे में दफन करने की बात पुलिस को बताई।

जिसके बाद पुलिस ने शव को जमीन से निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी राजन को गिरफ्तार कर लिया। अटरिया थानाध्यक्ष रनबीर सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम हेतु भेजा गया है। मृतक के भाई राजन के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गयी है।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story