×

Bulandshahr News: रिश्वतखोरी का वीडियो हुआ वायरल, कांस्टेबल निलंबित

Bulandshahr News: जिले में घूसखोरी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में स्याना की एक आरा मशीन में एक कर्मी पर्स से निकालकर कांस्टेबल को कुछ देते हुए दिख रहा है।

Sandeep Tayal
Written By Sandeep TayalPublished By Durgesh Bahadur
Published on: 5 Aug 2021 7:51 AM GMT
Bulandshahr viral video news
X

बुलंदशहर में रिश्वतखोरी का वीडियो वायरल 

Bulandshahr News: बुलंदशहर के एसएसपी संतोष कुमार सिंह का रिश्वतखोरों पर लगातार चाबुक चल रहा है। स्याना कोतवाली में तैनात एक कांस्टेबल का आरा मशीन संचालक से रिश्वत लेने व रिश्वत लेने की बात कहते हुए का वीडियो वायरल हुआ तो एसएसपी ने प्रारंभिक जांच के बाद वीडियो में दिख रहे कांस्टेबल को निलंबित कर दिया, जिससे पुलिसकर्मियों में हड़कंप मचा हुआ है।

सरकार की भ्रष्टाचार और रिश्वतखोरी पर जीरो टॉलरेंस पॉलिसी के चलते बुलंदशहर के एसएसपी संतोष कुमार सिंह लगातार भ्रष्टाचार और रिश्वतखोरों पर कार्रवाई कर रहे हैं। स्याना की एक आरा मशीन के एक कर्मी पर्स से निकालकर कांस्टेबल को कुछ देते हुए दिख रहा है। जिसका ऊपर छत से एक वीडियो बनाकर वायरल किया गया। वायरल वीडियो में वीडियो बनाने वाला रिश्वत लेने की बात कहते सुनायी पड़ रहा है।

एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि वायरल वीडियो की सीओ स्याना से जांच कराई गई। प्रारंभिक जांच रिपोर्ट के आधार पर आरोपी कांस्टेबल को निलंबित कर दिया गया है और मामले की गहनता से जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं।

वीडियो में दिख रहे युवक के बयान पर निर्भर रिश्वत कांड आरोपों की जांच-

पुलिस सूत्रों की मानें तो वायरल वीडियो स्याना की एक आरा मशीन का बताया जा रहा है और वीडियो बनाने वाला रिश्वत लेने की बात कहते नजर आ रहा है। हालांकि अभी वीडियो की पड़ताल होनी बाकी है। सूत्र बताते हैं कि मामले की गहनता से जांच के बाद ही सत्यता सामने आ सकेगी। सूत्र बताते हैं कि आरा मशीन की वायरल वीडियो में दिख रहे कर्मी के बयान के ऊपर रिश्वत के वायरल वीडियो कांड की जांच रिपोर्ट निर्भर है।

Durgesh Bahadur

Durgesh Bahadur

Next Story