×

UP News : सीएम योगी आदित्यनाथ बाघपत पहुंचकर, कलेक्ट्रेट सभागार में की बैठक, इन मुद्दों पर की चर्चा

UP News : यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) आज सुबह लगभग 10 बजे मुख्यमंत्री दिल्ली से बागपत पहुचेंगे।

Network

NetworkNewstrack NetworkShraddhaPublished By Shraddha

Published on 29 July 2021 3:11 AM GMT

सीएम योगी आदित्यनाथ के बाघपत पहुंचने पर मंत्रियों ने किया स्वागत
X

 सीएम योगी आदित्यनाथ के बाघपत पहुंचने पर मंत्रियों ने किया स्वागत 

  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

UP News यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) आज सुबह लगभग 10 बजे मुख्यमंत्री दिल्ली से बागपत पहुंच चुके। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बागपत (Baghpat) का दौरा किया। जिला अस्पताल बागपत (District Hospital Baghpat) व एक सरकारी स्कूल का भी दौरा किया। इसके साथ निरक्षण, कार्यकर्ताओं-पदाधिकारियों के साथ बैठक कर रहे। सीएम बागपत दौरा कर वापस दिल्ली के लिए रवाना होंगे। प्रशासनिक अधिकारियों ने की तैयारियां, आसपास के जनपदों से पुलिस फोर्स बुलाया गया। सीएम के दौरे के लिए खुफिया तंत्र सक्रिय हो चुका है।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने जिला अस्पताल का निरीक्षण किया

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ (CM Yogi Adityanath) आज बागपत (Baghpat) का दौरा किया। सीएम के दौरे की सख्त तैयारियों को देखते हुए दिल्ली -सहारनपुर-मेरठ आने जाने वाले मार्ग पर रूट डाइवर्जन किया गया। मंडलायुक्त सुरेंद्र सिंह और एडीजी राजीव सभरवाल ने बाघपत पहुंचकर तैयारियों का जायजा लिया। जिला अस्पताल, सरूरपुर सीएचसी, सियाना गांव में सफाई और जल निकासी में जुटी टीम। वहीं एडीजी और कमिश्नर ने सियाना गांव पहुंचकर तैयारियों का जायजा लिया।

योगी आदित्यनाथ से मिले सभी मंत्री

मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ आज बाघपत का दौरा किया । बताया जा रहा है कि उनका हेलीकॉप्टर पुलिस लाइन (police line) में उतरा । इस दौरान वह बाघपत पुलिस अफसरों के साथ कोरोना की तीसरी लहर की तैयारियों को लेकर समीक्षा किया। इसके बाद वह जिला अस्पताल और सरूरपुर सीएचसी का निरीक्षण भी किया। सियाना गांव में सरकारी स्कूल का भी दौरा किया ।

दिल्ली -सहारनपुर-मेरठ आने जाने वाले मार्ग पर रूट डाइवर्जन

सीएम योगी आदित्य नाथ का बाघपत दौरे को लेकर दिल्ली -सहारनपुर-मेरठ आने जाने वाले मार्ग पर रूट डाइवर्जन किया जा रहा है। दिल्ली, गाजियाबाद की ओर से मेरठ, सोनीपत, शामली, मुजफ्फरनगर को जाने वाले भारी वाहन बाघपत में वंदना चौक से पहले महिला थाना कट, मेरठ बाइपास व अमीनगर सराय होते हुए जाएंगे। जिससे की बागपत की सड़को पर जाम न लगे।


मुख्यमंत्री ने पार्टी पदाधिकारियों से बैठक लेकर संगठन को बूथ स्तर तक मजबूत बनाने के निर्देश दिए। कलक्ट्रेट सभागार में पार्टी पदाधिकारियों के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विभिन्न बिंदुओं पर विचार विमर्श किया। इस दौरान बागपत सांसद डॉ सत्यपाल सिंह ने मुख्यमंत्री के समक्ष जनपद की विभिन्न समस्याओं से लेकर आवश्यकताओं के बारे में ध्यान आकर्षित करने का प्रयास किया।

सीएम योगी आदित्यनाथ बाघपत पहुंचने पर हुआ स्वागत


उन्होंने योगी आदित्यनाथ के सामने बागपत में रोडवेज बस स्टैंड बनाये जाने, जेवी कॉलेज बड़ौत को कृषि विवि बनाये जाने, बागपत चीनी मिल की क्षमता वृद्धि की मांग की। अधिकांश मांगों पर मुख्यमंत्री ने अपनी सहमति भी जताई। गन्ने के भाव में बढ़ोतरी किये जाने, बकाया गन्ना भुगतान पर भी मुख्यमंत्री से जल्द पूरा करने का आश्वासन दिया। मितली में मेडिकल कॉलेज का निर्माण दिसम्बर माह से शुरू होने पर सहमति जताई गई। बैठक में इसके अलावा कोविड से निपटने और पार्टी पदाधिकारियों को इस मिशन में सहयोगी भूमिका निभाए जाने को कहा। साथ ही सरकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुँचाये जाने के निर्देश पार्टी पदाधिकारियों को दिए गए।



मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने की बैठक

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने की बैठकप्रधानमंत्री योजना के तहत लोगों को निशुल्क दिए जाने वाले राशन वितरण पर कहा कि इस बार 5 अगस्त को सभी राशन डीलर्स के यहां पार्टी पदाधिकारियों द्वारा पहुँचकर राशन वितरण करवाया जाएगा। उपभोक्ताओं को अलग से एक बैग में राशन दिया जाएगा जिस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फोटो भी लगी होगी।

बाघपत कलेक्ट्रेट सभागार में की बैठक

योगी आदित्यनाथ ने सभी को विधानसभा चुनाव की तैयारियों में पूरी ताकत के साथ जुटने के निर्देश दिए और संगठन को बूथ स्तर पर मजबूत करने को कहा। इस दौरान पार्टी के क्षेत्रीय अध्यक्ष मोहित बेनीवाल, विधायक योगेश धामा, कृष्णपाल मलिक, सहेंद्र सिंह रमाला, जिलाध्यक्ष सूरजपाल गुर्जर, सांसद प्रतिनिधि प्रदीप ठाकुर आदि मौजूद रहे।

Shraddha

Shraddha

Next Story