×

Fatehpur News: बैन करें फिल्म या हटाएं गाना, वरना चलने नहीं देंगे पठान फिल्म

Fatehpur News: फतेहपुर में अखिल भारतीय हिंदू महासभा ने पठान फिल्म का विरोध किया। PM के नाम डीएम को दिया ज्ञापन देते हुए कहा कि फिल्म पर रोक लगाई जाए या बेशर्म गाना हटवाएं।

Ramchandra Saini
Published on: 21 Dec 2022 10:20 AM GMT
Strong protest against Pathan film in Fatehpur, ban the film or remove the song
X

फतेहपुरप: पठान फिल्म का जोरदार विरोध बैन करें फिल्म या हटाएं गाना

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में अखिल भारतीय हिंदू महासभा (All India Hindu Mahasabha) ने अगले माह रिलीज होने जा रही शाहरुख और दीपिका पदुकोण की पठान फिल्म (Pathan film) का विरोध करते हुए प्रधानमंत्री के नाम जिलाधिकारी को ज्ञापन दिया है। ज्ञापन के माध्यम से मांग की गई है कि या तो फिल्म पर रोक लगाई जाए बेशर्म गाना को फिल्म से हटाया जाए। अगर ऐसा नहीं होता है तो फतेहपुर में पठान फिल्म टॉकीज में चलने नहीं दी जाएगी।

जिला मुख्यालय स्थित कलेक्ट्रेट परिसर पहुंचे अखिल भारतीय हिंदू महासभा के प्रभारी काशी प्रांत महामंत्री मनोज त्रिवेदी के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने पठान फिल्म का जमकर विरोध किया और प्रधानमंत्री के नाम जिलाधिकारी को ज्ञापन दिया।

केसरिया रंग का अपमान

जिलाधिकारी को ज्ञापन देने के बाद अखिल भारतीय हिंदू महासभा के महामंत्री मनोज त्रिवेदी ने कहा कि पठान फिल्म के गाने में बेशर्म रंग के गाने में दीपिका पदुकोण नारंगी केसरिया रंग की बिकनी पहनकर एक गाना गाया जा रहा है जो केसरिया रंग का अपमान है। इस देश में अब बालीवुड के लोग पूरी तरह से सनातन धर्म के खिलाफ काम कर रहे हैं।

उन्होंने कहा हमारी मांग है कि या तो फिल्म की रिलीज पर रोक लगाई जाए या बेशर्म गाने को फिल्म से हटाया जाए अगर ऐसा नहीं होता है तो फतेहपुर जिले में किसी सिनेमा हॉल में पठान फिल्म चलने नहीं दी जाएगी।


इन्होनें मिलकर दिया ज्ञापन

ज्ञापन देने वालों में राम गोपाल शुक्ला, संगीता गुप्ता, शशीकांत मिश्रा, श्रवण कुमार, विजय त्रिपाठी, रंजना सिंह, करण सिंह पटेल, गया प्रसाद बाबा, नीलम सिंह, स्वामी राम आसरे आर्य, एसके गुप्ता, डॉ प्रमोद कुमार पांडे मौजूद रहे।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story