×

निर्भया के दोषियों को फांसी पर पवन जल्‍लाद ने किया ये बड़ा ऐलान

बहुचर्चित निर्भया कांड के दोषियों फांसी पर लटकाने के लिए मेरठ का पवन जल्लाद तैयार हैं। चारों को फांसी पर लटकाने के लिए आतुर पवन जल्लाद ने आज यहां मीडिया से बातचीत में कहा कि हालांकि अभी तक उसको फांसी चढ़ाने संबंधी कोई आदेश नहीं मिले हैं।

Dharmendra kumar
Published on: 7 Jan 2020 5:10 PM GMT
निर्भया के दोषियों को फांसी पर पवन जल्‍लाद ने किया ये बड़ा ऐलान
X

मेरठ: बहुचर्चित निर्भया कांड के दोषियों फांसी पर लटकाने के लिए मेरठ का पवन जल्लाद तैयार हैं। चारों को फांसी पर लटकाने के लिए आतुर पवन जल्लाद ने आज यहां मीडिया से बातचीत में कहा कि हालांकि अभी तक उसको फांसी चढ़ाने संबंधी कोई आदेश नहीं मिले हैं, लेकिन वह ऐसे राक्षसों को फांसी पर चढ़ाने के लिए तैयार ही नहीं है बल्कि पुरी तरह आतुर है।

पवन जल्लाद के अनुसार कुछ दिन पहले उसे जेल प्रशासन की तरफ से फांसी चढ़ाने के लिए तैयार रहने को कहा गया था। लेकिन इस बारे में कोई लिखित आदेश अभी तक उसे नही मिले हैं। बकौल पवन जल्लाद, निर्भया कांड के दोषियों को फांसी पर चढ़ाना निश्चित रूप से मेरे लिए, निर्भया के माता-पिता के लिए और हर किसी के लिए बड़ी राहत की बात है।

यह भी पढ़ें...JNU हिंसा: छात्रों के प्रदर्शन में कन्हैया के साथ पहुंचीं दीपिका, कही ये बात

उधर,मेरठ जेल के अधीक्षक डॉ वीपी पाण्डेय ने न्यूजट्रैक से बातचीत में कहा कि कुछ दिन पहले तिहाड़ जेल प्रशासन की तरफ से उन्हें मेरठ के जल्लाद को फांसी देने के लिए तैयार रखने को कहा गया था। हालांकि मंगलवार को कोर्ट के फैसले के बाद से अभी तक तिहाड़ जेल प्रशासन की तरफ से जल्लाद को बुलाने का कोई पत्र नही आया है। संभव है कि कल रात तक आ जाए।

यह भी पढ़ें...IND vs SL: टीम इंडिया की बड़ी जीत, श्रीलंका को 7 विकेट से हराया

बता दें कि बहुचर्चित निर्भया कांड के दोषियों के खिलाफ मंगलवार को डेथ वारंट जारी कर दिया गया। निर्भया गैंगरेप केस के चारों दोषियों को 22 जनवरी को सुबह सात बजे फांसी दी जाएगी। वहीं दोषियों को फांसी पर लटकाने के लिए संभावित जल्लाद माने जा रहे मेरठ के रहने वाले पवन ने बताया कि वह निर्भया कांड के चारों दोषियों को फांसी पर लटकाने के लिए तैयार हैं। जल्लाद ने कहा कि जेल प्रशासन की ओर से किसी ने उनसे संपर्क नहीं किया है। अगर उन्हें आदेश मिलता है तो वह निश्चित रूप से जाएंगे।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story