पुलिस द्वारा युवक से मारपीट किए जाने के संदेह में लोग आक्रोशित, पुलिसकर्मी को दौड़ाया

एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ लोग पुलिस को घेर खड़े हुए दिखाई दे रहे हैं और अपशब्द का इस्तेमाल कर रहे हैं।

Pravesh Chaturvedi
Reporter Pravesh ChaturvediPublished By Shreya
Published on: 15 May 2021 3:56 PM GMT
पुलिस द्वारा युवक से मारपीट किए जाने के संदेह में लोग आक्रोशित, पुलिसकर्मी को दौड़ाया
X

पुलिस-आढ़ती यूनियन के अध्यक्ष (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

औरैया: शनिवार की शाम दिबियापुर थाना क्षेत्र का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल (Viral Video) हुआ। जिसमें कुछ लोग एक पुलिसकर्मी को घेरकर अपशब्दों का प्रयोग कर रहे थे। वहीं, एक व्यक्ति खून से लथपथ उसी के समीप खड़ा हुआ था। आक्रोशित लोगों ने सिपाही को दौड़ा लिया। आनन फानन में सिपाही ने दौड़कर किसी तरह वहां से अपने आप को बचाया।

मिली जानकारी के मुताबिक, दिबियापुर थाना क्षेत्र के गल्ला आढ़ती यूनियन संघ के अध्यक्ष खून से लथपथ लोगों को दिखाई दिए तो उन्हें जानकारी मिली कि चेकिंग के दौरान उन्हें किसी पुलिसकर्मी द्वारा डंडा मार दिया गया है, जिससे वह घायल हो गए। इस पर लोग आक्रोशित हो गए। जिसके बाद लोगों द्वारा सिपाही को घेर लिया गया। पुलिसकर्मी ने वहां से भाग कर अपने आप को बचाया।

पुलिस को घेरकर खड़े हुए लोग (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

ऐसे शांत हो पाया मामला

दिबियापुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत शनिवार की शाम दिबियापुर मंडी के आढ़ती यूनियन के अध्यक्ष के साथ पुलिसकर्मी द्वारा मारपीट किए जाने की सूचना पर काफी संख्या में स्थानीय लोग एकत्र हो गए। आक्रोशित स्थानीय लोगों ने सिपाही को रोक लिया। हालांकि बाद में अध्यक्ष ने लिखकर दे दिया कि उनकी बाइक फिसलने से चोट लगी है। तब जाकर मामला शांत हुआ।

शनिवार की शाम बहेड़े वाली पुलिया पर उस समय भीड़ हावी हो गई। जब आढ़ती यूनियन के अध्यक्ष पवन राजपूत के चेहरे से लोगों ने खून बहता देखा। यहां पर आक्रोशित लोगों ने आरोप लगाया कि पुलिस कर्मी ने लाठी मारकर पवन को घायल कर दिया है। हंगामे की सूचना पर पहुंची दिबियापुर पुलिस ने पवन का चिकित्सकीय परीक्षण कराया। यहां पर युवक पवन ने लिखकर दिया कि वह बाइक से फिसलकर गिर गया था। लोगों को लगा कि पुलिस ने मारपीट कर दी है। बाद में जब लोगों को असलियत की जानकारी हुई तो सभी लोग मौके से चले गए। थाना पुलिस का कहना है कि युवक बाइक से गिर गया था। मारपीट जैसी कोई घटना नहीं हुई है।

Shreya

Shreya

Next Story