×

Agra News: मुस्लिम समाज के लोगों ने शिव भक्तों पर की पुष्प वर्षा, कंधे से कंधा मिलाकर खड़े नजर आए

Agra News: सावन के दूसरे सोमवार पर मुस्लिम समाज के लोगों ने शिव भक्तों पर पुष्प वर्षा की । टोपी लगाकर गुलाब के फूलों की टोकरी लेकर रावली मंदिर पहुंचे ।

Rahul Singh
Published on: 25 July 2022 10:02 AM GMT
X

आगरा: मुस्लिम समाज के लोगों ने कांवड़ यात्रा के दौरान शिव भक्तों पर की पुष्प वर्षा

Agra News: सावन के दूसरे सोमवार पर मुस्लिम समाज (Muslim Brotherhood) के लोगों ने शिव भक्तों पर पुष्प वर्षा की । उत्तर प्रदेश मुस्लिम महापंचायत के सदस्य टोपी लगाकर गुलाब के फूलों की टोकरी (rose flower basket) लेकर रावली मंदिर पहुंचे । मंदिर के बाहर आने जाने वाले शिवभक्तों पर पुष्पों की वर्षा की । शिव भक्तों को पेयजल प्रदान किया । मुस्लिम समाज के लोगों द्वारा पुष्प वर्षा होते देख शिवभक्त भी रुक गए ।

उन्होंने खुले दिल से पुष्प वर्षा कर रहे मुस्लिम समाज के लोगों का आभार जताया । उत्तर प्रदेश मुस्लिम महापंचायत के पदाधिकारियों का कहना है कि देश के अमन-चैन में जहर घोला जा रहा है ।


हिंदू समाज के युवकों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े नजर आए मुस्लिम

उन्होंने शिव भक्तों पर पुष्पवर्षा कर हिंदू मुस्लिम भाईचारे की को मजबूती देने का प्रयास किया है । पुष्प वर्षा के दौरान मुस्लिम समाज के लोगों ने भोले बाबा के जयकारे भी लगाएं । हिंदू समाज के युवकों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े नजर आए ।

हिंदू, मुस्लिम, सिख, ईसाई हम सब है भाई भाई

मुस्लिम समाज के लोगों से मिले सम्मान को देखकर शिव भक्त भी उत्साहित नजर आए । शिवभक्तों ने मुस्लिम समाज के युवकों की तारीफ की । कहा कि हिंदू मुस्लिम सिख ईसाई हम सब है भाई भाई ।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story