×

Shrikant Tyagi Case: श्रीकांत त्यागी मामला गरमाया, त्यागी समाज के लोगों ने किया प्रदर्शन

Shrikant Tyagi Case: श्रीकांत त्यागी मामले में हापुड़ जनपद में त्यागी समाज के लोग इकट्ठा होकर पंचायत कर कलेक्ट्रेट पहुंचे और ज्ञापन दिया।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 9 Aug 2022 12:43 PM GMT
Shrikant Tyagi case heated up, people of Tyagi society demonstrated in Hapur
X

हापुड़: श्रीकांत त्यागी के समर्थन में त्यागी समाज के लोगों ने किया प्रदर्शन

Hapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ से खबर है, नोएडा के चर्चित श्रीकांत त्यागी प्रकरण (Shrikant Tyagi Case) ने अब नया मोड़ ले लिया है जिसमें अब पूरे समाज को निशाने पर लिए जाने से नाराज त्यागी समाज के लोगों ने धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया है।

बता दें कि हापुड़ जनपद में त्यागी समाज (Tyagi society ) के लोग इकट्ठा होकर पंचायत कर कलेक्ट्रेट पहुंचे और ज्ञापन दिया। समाज के लोगों का कहना है कि महज एक व्यक्ति द्वारा महिला से की गई बदसलूकी के चलते पूरे समाज को निशाने पर लिया जा रहा है। इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

श्रीकांत त्यागी फ्लैट की बिजली पानी बंद

वहीं श्रीकांत त्यागी की पत्नी और बच्चों का क्या दोष है उनके फ्लैट की बिजली पानी बंद कर दी गई है। जब समाज के कुछ लोग हालचाल जानने के लिए ओमेक्स सोसाइटी में पहुंचे तो वहां के लोगों ने उन्हें गुंडा बताकर पुलिस के हवाले कर दिया और पुलिस ने भी बिना किसी जांच के उन्हें जेल भेज दिया।

त्यागी समाज के लोगों ने सड़कों पर उतरकर आंदोलन की दी चेतावनी

गाली गलौज करने पर एक व्यक्ति पर गुंडा एक्ट (goonda act) लगा दिया जाता है और उस पर 25 हजार रुपये का इनाम भी घोषित कर दिया गया। फिलहाल समाज के लोगों ने चेतावनी दी है कि अगर जल्द निष्पक्ष जांच कर न्याय नहीं मिला तो समाज के लोग सड़कों पर उतर कर आंदोलन करेंगे।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story