×

ईद के दिन भी नसीब नहीं हुआ पानी, लोगों के प्रदर्शन के बाद एक्शन में आया प्रशासन

ईद के खास मौके पर भी फिरोजाबाद के शिकोहाबाद नगर के मोहल्ले वालों को पानी तक नसीब नहीं हुआ ।

Brajesh Rathore
Reporter Brajesh RathorePublished By Monika
Published on: 14 May 2021 9:06 AM GMT (Updated on: 15 May 2021 8:51 AM GMT)
People protesting for water supply
X

पानी न मिलने पर इकट्ठा हुए लोग 

फिरोजाबाद: ईद (Eid ) के खास मौके पर भी फिरोजाबाद (Firozabad) के शिकोहाबाद नगर के मोहल्ले वालों को पानी तक नसीब नहीं हुआ । जिसके चलते मोहल्ले वासियों में भारी आक्रोश देखा गया । पानी ना मिलने पर रोड पर खाली बर्तन रख जमकर प्रदर्शन (Protest) किया । प्रदर्शन देख इस बात की जानकारी स्थानीय सभासद ने ईओ अवधेश यादव (EO Awadhesh Yadav) को दी गई जिसके बाद कही जाकर ईओ ने लोगों के लिए टैंकर से पानी उपलब्ध कराया।

ईद के दिन भी पानी ना मिलने पर लोगों ने जताई नाराजगी

कई बार की शिकायत

आपको बता दें, शिकोहाबाद नगर के नौशे मछली चौके पड़ाव मोहल्ले के निवासियों को कई दिनों से पानी नहीं मिल रहा था । बिना पानी के कई दिनों से परेशान लोगों का कहना है कि वह इसकी शिकायत कई बार करा चुके है लेकिन आज तक सुनवाई नहीं हुई। लोगों ने बताया कि उनके मोहल्ले से बस कुछ ही दूरी पर नगरपालिका अध्यक्ष मुमताज बेगम का घर है फिर भी कोई एक्शन नहीं लिया गया । हद तो तब हुई जब ईद के दिन पानी नहीं मिला तो मोहल्ले वालों ने काली बर्तन रख प्रदर्शन किया तब जा कर सूचना पर स्थानीय सभासद सलीम मास्टर पहुंचे और ईओ अवधेश यादव को फोन किया तो मामले को ईओ ने संज्ञान लिया और टैंकर से पानी उपलब्ध कराया गया । पानी ना मिलने पर मोहल्ले वासियों में खासी नाराजगी दिखाई दी ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story