×

Etawah News: लोडर पर खड़े व्यक्ति की करंट से मौत, 4 बच्चे झुलसे

Etawah News: इटावा जिले के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के अंतर्गत काशीराम कॉलोनी में उस समय मातम छा गया, जब एक व्यक्ति की करंट की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई। उसके साथ-साथ 4 बच्चे झुलस गए। बताया जा रहा है कि आज सुबह तकरीबन 11:00 काशीराम कॉलोनी में रहने वाले लोग एक वाहन पर झंडा चढ़ाने के लिए जा रहे थे। तभी छोटा हाथी वाहन अचानक से काशीराम कॉलोनी में लगे ट्रांसफार्मर के विद्युत लाइन की चपेट में आ गया। जिससे वाहन पर बैठा व्यक्ति झुलस गया। वाहन के पास में मौजूद चार बच्चे भी करंट की चपेट पर आ गए।

Ashraf Ansari
Published on: 5 April 2023 9:13 PM GMT
Etawah News: लोडर पर खड़े व्यक्ति की करंट से मौत, 4 बच्चे झुलसे
X
person died due to electrocution

Etawah News: यूपी के इटावा में झंडा चढ़ाने के दौरान बिजली का करंट लगने से एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई जबकि 4 बच्चे झुलस गए। जिन्हें आनन-फानन में उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पर एक की हालत गंभीर होने पर उसको सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी के लिए रेफर कर दिया गया।

इटावा जिले के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के अंतर्गत काशीराम कॉलोनी में उस समय मातम छा गया, जब एक व्यक्ति की करंट की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई। उसके साथ-साथ 4 बच्चे झुलस गए। बताया जा रहा है कि आज सुबह तकरीबन 11:00 काशीराम कॉलोनी में रहने वाले लोग एक वाहन पर झंडा चढ़ाने के लिए जा रहे थे। तभी छोटा हाथी वाहन अचानक से काशीराम कॉलोनी में लगे ट्रांसफार्मर के विद्युत लाइन की चपेट में आ गया। जिससे वाहन पर बैठा व्यक्ति झुलस गया। वाहन के पास में मौजूद चार बच्चे भी करंट की चपेट पर आ गए। जिसके बाद सभी को आनन-फानन में उपचार के लिए जिला अस्पताल में लाया गया। जहां पर एक व्यक्ति को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया जबकि चार बच्चों को भर्ती किया गया। जिनमें से एक बच्चे को सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी के लिए रेफर कर दिया गया, जहां पर उसका बेहतर इलाज किया जाएगा। युवक की मौत से परिवार के लोगों में मातम छा गया।

काशीराम कॉलोनी में करंट की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत के बाद मृतक की पत्नी ने पूरी घटना के बारे जानकारी दी और बताया कि उसका पति झंडा चढ़ाने के लिए जा रहा था। तभी कॉलोनी में लगे ट्रांसफार्मर की चपेट में पति आ गया, जिससे उसकी चिपककर मौके पर मौत हो गई। उसने कहा कि हम लोगों को नहीं पता था कि इतना बड़ा हादसा हो जाएगा।

बच्चों का हाल-चाल लेने जिला अस्पताल पहुंचे एसएसपी

काशीराम कॉलोनी में करंट की चपेट में आने के बाद झुलसे लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिसके बाद मौके पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा पहुंचे। जहां पर उन्होंने अस्पताल में भर्ती बच्चों का हालचाल जाना।

Ashraf Ansari

Ashraf Ansari

Next Story