×

Firozabad: कार सवारों ने पेट्रोल पंप कर्मचारी को बुरी तरह कुचला, मौके पर ही दर्दनाक मौत

Firozabad News: फ़िरोज़ाबाद जिले के थाना शिकोहाबाद क्षेत्र में बिना भुगतान के कार सवरों के भागने से वहां तैनात कर्मचारी ने कार सवारों का पीछा किया तो कार सवारों ने कर्मचारी को कुचल दिया जिस से उसकी मौत हो गई।

Brajesh Rathore
Published on: 6 Aug 2022 2:29 AM GMT
Firozabad News
X

घटना के बाद पंप पर मौजूद पुलिस कर्मी (फोटों न्यूज नेटवर्क)

Firozabad News: फ़िरोज़ाबाद जिले के थाना शिकोहाबाद, क्षेत्र में शुक्रवार की देर रात एटा चौराहा स्थित एक पेट्रोल पंप पर पेट्रोल डलवाने आई वैगनआर कार पेट्रोल डलवा कर भाग गई। बिना भुगतान के कार सवरों के भागने से वहां तैनात कर्मचारी ने कार सवारों का पीछा किया तो कार सवारों ने कर्मचारी को कुचल दिया जिससे उसकी मौत हो गई। कार सवार घटना को अंजाम देकर भाग गए। घटना से क्षेत्र में हडकंप मच गया। कर्मचारी को गंभीर अवस्था में अस्पताल लेकर आए जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी होते ही परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पीएम के लिए भेज दिया।



शेर सिंह 50 पुत्र किशन लाल निवासी नगला प्रद्युमन थाना जसराना एटा चौराहा स्थित सपा नेता सुरेश यादव के पेट्रोल पंप पर कर्मचारी है। वह चार माह से ही नोकरी कर रहा था। शुक्रवार की देर रात एक बेगनार कार सवार ने पेट्रोल पंप से 1500 रुपए का पेट्रोल भरवाया और बिना भुगतान के वहा से भाग गई। यह देखकर शेरसिंह ने ऑटो में बैठकर कार का पीछा किया गया और मैनपुरी चौराहा पर कार को रोककर कार के आगे खड़े होकर फोटो खींचने लगा। उसी दौरान उस कार चालक ने पेट्रोल पंप के कर्मचारी के ऊपर कार चढ़ा दिया जिससे पंप कर्मचारी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

घटना को अंजाम देने वाले गिरफ्तार

सूचना मिलते ही पेट्रोल पंप स्वामी घटनास्थल पर पहुंचे और कर्मचारी को अस्पताल लेकर आए जहां डॉक्टर ने परीक्षण के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुँच गई। पुलिस कार सवारों की तलाश में जुट गई है। सूचना पर पुलिस के आलाधिकारी भी पहुँच रहे हैं। इस बारे में पेट्रोल पंप के मालिक के भाई सुंदर यादव ने बताया कि कार सवारो ने 1500 रुपए का पेट्रोल डलवाने के बाद भुगतान नही किया तो कर्मचारी ने पीछा किया। कार सवरों ने कर्मचारी को रौद दिया उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेजने की तैयारी में जुटी है। पुलिस को परिजनों के आने का इंतजार है।

इस बारे में प्रभारी निरीक्षक प्रदीप कुमार का कहना है कि कार सवारों को तलाश किया जा रहा है। शव को पीएम के लिए भेजा जा रहा है। पेट्रोल पंप सपा नेता सुरेश यादव का है। घटना के बाद वह भी अस्पताल पहुंच गए। घटना की जानकारी ली घटना की पूरी जानकारी ली। एसएसपी के निर्देशन में पुलिस ने टीम बनाकर कार पकड़ ली आरोपी हिरासत में ले लिया गया हैं, यह जानकारी सीओ कमलेश कुमार ने दी है।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story