×

Varanasi: पेट्रोल की भारी किल्लत, कई सारे पंप बंद हुए पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में

Varanasi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में अचानक पेट्रोल की भारी किल्लत हो गई है। शहर के अधिकांश पेट्रोल पंपों को इस कारण बंद करना पड़ा है।

Krishna Chaudhary
Written By Krishna ChaudharyPublished By Deepak Kumar
Published on: 3 May 2022 10:00 AM GMT
Petrol shortage in Prime Minister Narendra Modi parliamentary constituency Varanasi many petrol pumps closed
X

Varanasi: PM Modi के संसदीय क्षेत्र में पेट्रोल की भारी किल्लत, कई पेट्रोल पंप बंद। 

Varanasi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में अचानक पेट्रोल की भारी किल्लत हो गई है। आलम ये है कि शहर के अधिकांश पेट्रोल पंपों को इस कारण बंद करना पड़ा है। शहर के पेट्रोल पंपों पर पेट्रोल न मिलने से लोगों को भी काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। लोग पेट्रोल के लिए इधर-उधर भटकते नजर आ रहे हैं। अचानक उत्पन्न हुई इस कमी की वजह के बारे में स्थिति अब तक स्पष्ट नहीं हो पाई है।

वाराणसी जैसे अहम धार्मिक पर्यटन स्थल पर पेट्रोल की कृत्रिम कमी निश्चित तौर पर परेशान करने वाली है। ईद के मौके पर आज छुट्टी का दिन होने के कारण कई लोगों ने आज ट्रेवल का प्लान किया था लेकिन पेट्रोल की कमी ने उनकी योजना पर पानी फेर दिया है।

महंगे पेट्रोल-डीजल को लेकर हुआ था विरोध

बीते दिनों वाराणसी में पेट्रोल – डीजल की कीमतों में बेतहाशा वृद्धि के विरोध में भगत सिंह यूथ फ्रंट ने विरोध प्रदर्शन किया था। इस दौरान काशी विद्यापीठ रोड पर पेट्रोल शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया था। भगत सिंह यूथ फ्रंट के अध्यक्ष हरीश मिश्रा ने कहा कि सरकार ने विधानसभा चुनाव के बाद जिस प्रकार से पेट्रोल – डीजल की कीमतों में इजाफा किया है वो दर्द पहंचाने वाला है। आम आदमी महंगाई से परेशान है लेकिन सरकार को इसका कोई इल्म नहीं है।

हम सभी बनारसवासी आक्रोशित होकर आज अपने हाथों में पेट्रोल लेकर शपथ लेते हैं कि जब-जब हम लोग महंगा पेट्रोल खरीदेंगे तब-तब सरकार को कोसेंगे और श्राप देंगे। बता दें कि छह अप्रैल के बाद से तेल की कीमतों में स्थिरता में है। वाराणसी के लिहाज से मंगलवार को लगातार 27 वें दिन भी पेट्रोल डीजल के दाम में कोई बदलाव नहीं होने से आम जनता ने राहत महसूस की है। वाराणसी में पेट्रोल जहां 106.06 रूपये प्रति लीटर वहीं डीजल 97.63 रूपये प्रति लीटर में मिल रहा है।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story