×

महंगाई पर अनोखा प्रदर्शन: इधर पेट्रोलियम मंत्री ने दी सफाई, उधर हो रहा विरोध

आज राष्ट्रीय लोक दल के कार्यकर्ताओं और स्थानीय लोगों ने बढ़ती पेट्रोल, डीजल और एलपीजी के बढ़ती दरों को लेकर प्रदर्शन किया, अर्धनग्न हालत में घोड़ा बुग्गी में लगकर बुग्गी के ऊपर सिलेंडर रख कर जिला कार्यालय तक प्रदर्शन किया

Roshni Khan
Published on: 25 Feb 2021 11:13 AM GMT
महंगाई पर अनोखा प्रदर्शन: इधर पेट्रोलियम मंत्री ने दी सफाई, उधर हो रहा विरोध
X
महंगाई पर अनोखा प्रदर्शन: इधर पेट्रोलियम मंत्री ने दी सफाई, उधर हो रहा विरोध (PC: social media)

मथुरा: राष्ट्रीय लोकदल के कार्यकर्ता और स्थानीय महिला पुरुषों ने बढ़ते पेट्रोल, डीजल और एलपीजी की वृद्धि को लेकर घोड़ा बुग्गी के ऊपर बाइक रखकर और गैस सिलेंडर सिर पर रखकर अर्धनग्न होकर जिला अधिकारी कार्यालय तक प्रदर्शन किया और बढ़ते डीजल पेट्रोल एलपीजी की कीमतों को वापस लेने की मांग की।

ये भी पढ़ें:सोनभद्र ADM ने जारी किया कब्जा हटाने का आदेश, लेकिन फिर भी नहीं हुई कार्रवाई

राज्यपाल महोदय के नाम ज्ञापन सौंपा

आज राष्ट्रीय लोक दल के कार्यकर्ताओं और स्थानीय लोगों ने बढ़ती पेट्रोल, डीजल और एलपीजी के बढ़ती दरों को लेकर प्रदर्शन किया, अर्धनग्न हालत में घोड़ा बुग्गी में लगकर बुग्गी के ऊपर सिलेंडर रख कर जिला कार्यालय तक प्रदर्शन किया और बढ़ते डीजल, पेट्रोल, एलपीजी के रेटो की वापसी की मांग की और राज्यपाल महोदय के नाम ज्ञापन सौंपा।

RLD नेता ताराचंद गोस्वामी ने कहा

RLD नेता ताराचंद गोस्वामी ने कहा कि आज हम लोगों ने अर्धनग्न होकर घोड़ा बग्गी में लगकर पेट्रोल, डीजल, एलपीजी के बढ़ते दामों को लेकर प्रदर्शन किया है, क्योंकि डीजल पेट्रोल और एलपीजी के दाम लगातार बढ़ते जा रहे हैं। परंतु सरकार का इस ओर कोई ध्यान नहीं है, महँगाई दिन-ब-दिन अपनी चरम सीमा पर पहुंच रही है और आम जनता त्राहि मांग कर रही है।

ये भी पढ़ें:पीएम मोदी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए 27 फरवरी को इंडिया टॉय फेयर का करेंगे उद्घाटन

महंगाई की मार के चलते हम लोग अर्धनग्न को हो गए। ऐसा लग रहा है, कि कुछ समय बाद यह सरकार आम जनमानस का पेंट भी उतरवा लेगी। डीजल-पेट्रोल के बढ़ते दामों के चलते वाहन चलाना मुश्किल हो गया है। हम सरकार से कहना चाहते हैं कि सरकार अपनी आंखे खोले और बढ़ती महंगाई को रोके, आज किसान मजदूर सभी सड़क पर है, परंतु सरकार के कान पर जूं तक नहीं रेंग रही है।

रिपोर्ट- नितिन कुमार

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story