Sonbhadra News: हिस्ट्रीशीटर के साथ डिप्टी सीएम की फोटो वायरल, पूरे दिन होती रही चर्चाएं

Sonbhadra News: सोनभद्र दौरे पर आए डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य के साथ एक कथित हिस्ट्रीशीटर का फोटो वायरल होने के बाद शुक्रवार को हड़कंप मच गया। इसको लेकर पूरे दिन चर्चाएं बनी रही।

Kaushlendra Pandey
Published on: 2 Sep 2022 5:29 PM GMT
Deputy CMs photo with history-sheeter Satyansh Mishra went viral, discussions continued throughout the day
X

 सोनभद्र : डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के साथ हिस्ट्रीशीटर सत्यांश मिश्रा

Click the Play button to listen to article

Sonbhadra News: सोनभद्र दौरे पर आए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Deputy CM Keshav Prasad Maurya) के साथ एक कथित हिस्ट्रीशीटर का फोटो वायरल होने के बाद शुक्रवार को हड़कंप मच गया। इसको लेकर पूरे दिन चर्चाएं बनी रही। वहीं पुलिस (UP Police) इस मसले पर कुछ भी कहने से बचती रही। फोटो में दिख रहे कथित सत्यांश मिश्रा को आफ द रिकार्ड हिस्ट्रीशीटर होने की बात स्वीकार की गई लेकिन डिप्टी सीएम के साथ की फोटो के कारण, सत्यांश के आपराधिक इतिहास पर आधिकारिक टिप्पणी करने से पुलिस के लोग बचते रहे।

सत्यांश मिश्रा ने डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य से मुलाकात की

बताते चलें कि डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य बृहस्पतिवार को सोनभद्र के दौरे पर थे। इस दौरान उन्होंने पार्टी के लोगों से मुलाकात की। बताते हैं कि अनपरा क्षेत्र के रहने वाले सत्यांश मिश्रा ने भी सर्किट हाउस पहुंचकर उनसे मुलाकात की और इसका फोटो बृहस्पतिवार की देर रात अपने सोशल हैंडल पर वायरल कर दिया।

वहीं भाजपा के एक चर्चित नेता ने भी शुक्रवार को सत्यांश और डिप्टी सीएम के साथ मौजूद रहने के दौरान अपनी फोटो वायरल की लेकिन दोपहर बाद जब यह फोटो दो साल पुरानी एक अखबार के न्यूज क्लिप के साथ विभिन्न सोशल मीडिया हैंडलों और डिजिटल प्लेटफार्म पर वायरल होनी शुरू हुई तो हड़कंप मच गया। वहीं पार्टी के जिन दूसरे लोगों ने यह फोटो अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट किया था उन्होंने आनन-फानन में इसे डिलीट कर किनारा कर लिया।

लोगों का कहना था कि डिप्टी सीएम सर्किट हाउस में पार्टी पदाधिकारियों से मिल रहे थे। उसी दौरान सत्यांश ने भी पहुंचकर मुलाकात की लेकिन यह मुलाकात किसने और किस रूप में करवाई, इसको लेकर भाजपा के लोग भी किसी तरह की टिप्पणी करने से बचते रहे।

सत्यांश के खिलाफ आधा दर्जन मुकदमे दर्ज हैं

वहीं पुलिस ने यह बात तो स्वीकारी की कि सत्यांश के खिलाफ आधा दर्जन मुकदमे दर्ज हैं लेकिन हिस्ट्रीशीट वाले मुद्दे पर अधिकृत रूप से कुछ भी कहने से परहेज किया जाता रहा। वहीं दो साल पूर्व की जो न्यूज क्लिप वायरल हो रहा है, उसमें जिले के टाप टेन अपराधियों में सत्यम को छठें नंबर पर होने और पुलिस द्वारा उसकी तलाश किए जाने का दावा किया जा रहा है।

इसको लेकर भी लोगों में तरह-तरह की चर्चा बनी रही। सर्किट हाउस में किस समय यह फोटो क्लिक की गई, इसको लेकर भी पार्टी के लोगों ने चुप्पी साधे रखी। वहीं जिला मुख्यालय से लेकर उर्जांचल परिक्षे़त्र में इसको लेकर तरह-तरह की चर्चा बनी रही। वहीं कथित सत्यांश की तरफ से भी इस मसले पर कोई टिप्पणी सामने नहीं आई।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story