×

फूलपुर में हार के लिए केशव दोषी, बीजेपी ने ही लगाए पोस्टर और बैनर

गोरखपुर और फूलपुर लोकसभा सीट पर उपचुनाव में मिली पराजय के बाद यूपी में योगी आदित्यनाथ की सरकार 19 मार्च को अपने एक साल का जश्न मना रही है तो देश की शैक्षणिक नगरी इलाहाबाद में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के खिलाफ पोस्टर और बैनर लगे हैं जिसमें हार के लिए उन्हें ही जिम्मेवार बताया गया है।

tiwarishalini
Published on: 19 March 2018 11:19 AM GMT
फूलपुर में हार के लिए केशव दोषी, बीजेपी ने ही लगाए पोस्टर और बैनर
X

इलाहाबाद: गोरखपुर और फूलपुर लोकसभा सीट पर उपचुनाव में मिली पराजय के बाद यूपी में योगी आदित्यनाथ की सरकार 19 मार्च को अपने एक साल का जश्न मना रही है तो देश की शैक्षणिक नगरी इलाहाबाद में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के खिलाफ पोस्टर और बैनर लगे हैं जिसमें हार के लिए उन्हें ही जिम्मेवार बताया गया है।

बैनर में सीएम योगी आदित्यनाथ का नाम नहीं है ,हालांकि पिछले तीस साल से उनके कब्जे में रही गोरखपुर सीट भी चली गई है।

बैनर स्थानीय बीजेपी कार्यकर्ताओं ने लगाए हैं। बैनर में हार के कारण का जिक्र किया गया है । बैनर में लिखा गया है कि फूलपुर में बीजेपी क्यों हारी ?इसकी पूरी जिम्मेवारी केशव प्रसाद मौर्य की बताई गई है ।बैनर में केशव प्रसाद मौर्य को उनके पद से हटाने की मांग की गई है ।बैनर में साफ लिखा गया है कि कैसे पद पर आने के बाद वो कार्यकर्ताओं की अवहेलना कर रहे थे।

योगी एक साल का जश्न मना रहे हैं तो उनकी सरकार में पिछडा वर्ग कल्याण मंत्री ओम प्रकाश राजभर अपनी ही सरकार को असफल बता रहे हैं । उनका कहना है कि वो अपनी ही सरकार के कामकाज को 10 में से तीन ही अंक देंगे । सरकार बनने के बाद से ही दलितों और पिछडों की उपेक्षा की जा रही है।

बीजेपी के राज्य प्रवक्ता ने हालांकि किसी बैनर या पोस्टर लगे होने के बारे अनभिज्ञता जताई और कहा कि उनकी जानकारी में नहीं कि ऐसे कोई बैनर सा पोस्टर लगे हैं । उनका कहना है कि यदि कार्यकर्ताओं को किसी तरह की शिकायत है तो पार्टी में इसकी शिकायत कर सकता हे या अपनी बात रख सकता है ।

tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story