लखनऊ: नगराम के पास नहर में गिरी पिकप,3 बच्चों के शव मिले, तलाश जारी

लखनऊ के नगराम के पटवा गांव के पास तेज रफ्तार का कहर दिखायी दिया।शादी समारोह से लौट रही महिलाओं व बच्चों से भरी पिकप पटवा गांव के पास नहर में गिर गई।जिससे इसमें सवार 6 बच्‍चे नहर में बह गए।

लखनऊ: नगराम के पास नहर में गिरी पिकप,7 लोग लापता,राहत बचाव कार्य जारी

लखनऊ: लखनऊ के नगराम के पटवा गांव के पास तेज रफ्तार का कहर दिखायी दिया।शादी समारोह से लौट रही महिलाओं व बच्चों से भरी पिकप पटवा गांव के पास नहर में गिर गई।जिससे इसमें सवार 7 बच्‍चे नहर में बह गए। रेस्क्यू ऑपरेशन में तीन बच्चों के शव मिले। बाकी लापता चार बच्चों की तलाश में रेस्क्यू आपरेश्न जारी है। 5 बच्चों की तलाश में रेस्क्यू टीम जुटी है।सनी नाम के बच्चे का शव मिला। इसके पहले सौरभ और अमन के शव निकाले गए।

हादसे के वक्‍त वैन में 29 लोग सवार थे। बच्चों की नहर में तलाश के लिए एनडीआरएफ, एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुँच गई है। ये हादसा उस समय हुआ जब शादी समारोह से लौट रही पिकप को चालक तेज रफ्तार में को नहर पटरी पर दौड़ा रहा था।

यह भी पढ़ें…….तेज रफ्तार बस पलटी : पांच यात्रियों की मौत, 19 घायल

बताया जा रहा है कि पिकप में सावर सारे लोग बाराबंकी के लोनी कटरा थाने के सराय पांडे गांव के रहने वाले थे। ये सभी लोग नव विवाहिता बेटी के ससुराल में शादी समारोह में आये थे। हादसे के वक्त पिकप में महिला बच्चे पुरुष समेत कुल 29 लोग सवार थे।

दुर्घटना के बाद महिला व पुरुष सकुशल नहर से निकाल लिए गए। लेकिन आधा दर्जन बच्चे अभी लापता हैं। मौके पे एनडीआरएफ, एसडीआरएफ की टीम मौके पर राहत बचाव कार्य  में जुटा है।

लापता बच्चों के नाम

मनीषा, उम्र 4 वर्ष, पुत्री राम बहादुर
मानसी, उम्र 4 वर्ष, पुत्री राजू
सचिन, उम्र 6 वर्ष, पुत्र बाबूलाल
सौरभ, उम्र 8 वर्ष, पुत्र तेज नारायण
साजन, उम्र 8 वर्ष, पुत्र आसाराम
अमन, उम्र 9 वर्ष, पुत्र राम प्रकाश