×

Sonbhadra News: बारातियों से भरी पिकप पलटी, तीन की मौत, दो घायल

Sonbhadra News: बुधवार की देर रात बारातियों से भरी पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गई।

Kaushlendra Pandey
Report Kaushlendra PandeyPublished By Ragini Sinha
Published on: 12 May 2022 7:57 AM GMT
Road accident in sonbhadra
X

सोनभद्र में बारातियों से भरी पिकप पलटी 

Sonbhadra News: सोनभद्र में अनपरा थाना क्षेत्र के खजुरा गांव के पास बुधवार की देर रात बारातियों से भरी पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गई। इसमें पांच गंभीर रूप से घायल हो गए। उपचार के लिए उन्हें डिबुलगंज स्थिति संयुक्त चिकित्सालय ले जाया गया, जहां तीन को देखते ही चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं, वाहन चालक सहित दो की हालत गंभीर पाए जाने पर जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।

अनियंत्रित होकर पलट गई पिकअप

बता दें कि पिपरी थाना क्षेत्र के कुआरी -मकरा इलाके के पाटी गांव से एक पिकअप बारातियों को लेकर मैनहवा, धुर्वाह गांव के लिए जा रही थी। रेणुकूट और अनपरा के बीच स्थित खजुरा गांव के पास जैसे ही पिकअप पहुंची वहां अनियंत्रित होकर पलट गई। चीख-पुकार सुनकर गांव के लोग जमा हो गए और पिकअप में दबे लोगों को बाहर निकाला। इसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने देखते ही तीन को मृत घोषित कर दिया और पिकअप चालक सहित दो को प्राथमिक उपचार के लिए जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

बृहस्पतिवार की सुबह तीनों मृतकों की पहचान रमेश, गिरजा शंकर और प्रभावती के रूप में की गई। वहीं घायलों की पहचान सीता देवी और पिकअप चालक लाल बहादुर के रूप में हुई। परिवार वालों को घटना की जानकारी देने के बाद, शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दुद्धी भेज दिया।

बताते चलें कि अनपरा-रेणुकूट के बीच रास्ते में जहां कई जगह घुमावदार मोड़ है। वहीं वाहनों की बेलगाम रफ्तार कई बार हादसे का सबब बनी रहती है। बुधवार की रात 11 बजे हुई घटना के पीछे भी तेज रफ्तार को प्रमुख कारण बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि देर रात होने के कारण बारातियों को जहां बारात में पहुंचने की जल्दी थी। वहीं, वाहन की रफ्तार भी काफी तेज थी। बताते हैं कि खजुरा गांव के पास घुमावदार मोड़ पर भी रफ्तार तेज होने के कारण चालक वाहन पर नियंत्रण नहीं रख पाया और हुए हादसे में तीन को जान गवांनी पड़ गई।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story