×

Kannauj News: कन्नौज में श्रद्धालुओं से भरी पिकअप गाड़ी अनियंत्रित होकर पलटी, हादसे में 25 श्रद्धालु हुए घायल

Kannauj News: कन्नौज में श्रद्धालुओं से भरी एक तेज रफ्तार पिकअप गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में दो दर्जन से अधिक श्रद्धालु बुरी तरह घायल हो गए।

Pankaj Srivastava
Published on: 23 Aug 2022 1:18 PM GMT
cm yogi osd Motilal Singh death
X

सड़क हादसे में मौत Photo- Newstrack

Kannauj News: कन्नौज में श्रद्धालुओं से भरी एक तेज रफ्तार पिकअप गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट ( pickup uncontrollably) गई। इस हादसे में दो दर्जन से अधिक श्रद्धालु बुरी तरह घायल हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया, जिसमें 5 बच्चे भी शामिल है, तो वहीं गंभीर रूप से घायलों को मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है। स्थानीय लोगों ने बताया कि यह सभी लोग कासगंज के पटियाली में चल रहे सत्संग में शामिल होने के लिए जा रहे थे। पिकअप में करीब 28 लोग सवार थे, जिसमें इस हादसे में 25 लोग घायल हो गये है।

आपको बताते चलें कि जिले के सौरिख कस्बे से सत्संग सुनने के लिए श्रद्धालुओं को लेकर एक पिकअप गाड़ी कासगंज जाने के लिए मंगलवार दोपहर में निकली‚ जैसे ही श्रद्धालुओं से भरी पिकअप सौरिख थाना क्षेत्र (saurikh police station area) के शरदापुर गांव के पास पहुंची, तभी अचानक वह तेज रफ्तार होने के कारण वह अनियंत्रित हो गई और पलक झपकते ही सड़क किनारे पलटकर हादसे का शिकार हो गई।

हादसे में करीब दो दर्जन से अधिक श्रद्धालु घायल हो गए। हादसा होते ही मौके पर चीख-पुकार मच गई। श्रद्धालुओं की चीख–पुकार सुनकर आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। उन्होंने घायलों को सौरिख के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने गंभीर रूप से घायलों को तिर्वा स्थित राजकीय मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।

हादसे में 25 श्रद्धालु हुए घायल

कन्नौज जिले के सौरिख से एक पिकअप पर सवार होकर 2 दर्जन से अधिक श्रद्धालु कासगंज के पटियाली में चल रहे सत्संग में शामिल होने के लिए रवाना हो गए लेकिन कुछ दूर चलने के बाद ही उनकी पिकअप हादसे का शिकार हो गई पिकअप पलटने से 25 श्रद्धालुओं के घायल है। जिसमें इन घायलों में 5 बच्चे भी शामिल हैं सौरिख थाना क्षेत्र के सरदारपुर गांव के पास यह हादसा हुआ सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है जहां पर उनका उपचार किया जा रहा है।

बता दें कि यह सभी श्रद्धालु कासगंज जिले (Kasganj District) में पढ़ने वाले पटियाली में चल रहे सत्संग को सुनने के लिए एक ही पिक अप पर सवार होकर जा रहे थे जो कि दुर्घटना का शिकार हुआ है जिसमें 25 के घायल होने की जानकारी मिली है किसी प्रकार की जनहानि इस घटना में अभी तक सामने नहीं आई है।हादसे की सूचना मिलते ही सौरिख थाना उपनिरीक्षक रोविन सिंह मय पुलिस बल के घटनास्थल पर पहुंचे जहां उन्होंने घटना को लेकर पड़ताल की। उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि सभी घायल कासगंज जिले के पटियाली में सत्संग सुनने जा रहे थे।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story