×

बुलंदशहर रेपः CBI जांच की HC में याचिका, CM बोले- आरोपियों को मिले सबक

Rishi
Published on: 2 Aug 2016 8:25 PM GMT
बुलंदशहर रेपः CBI जांच की HC में याचिका, CM बोले- आरोपियों को मिले सबक
X

लखनऊः हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच में एक जनहित याचिका दाखिल कर बुलंदशहर में मां-बेटी से हुई रेप की वारदात की सीबीआई जांच की गुहार लगाई गई है। ये याचिका लखनऊ के वकील प्रिंस लेनिन ने दाखिल की है। इस पर 4 अगस्त को सुनवाई होने की संभावना है।

इस बीच, यूपी के सीएम अखिलेश यादव ने बुलंदशहर रेप मामले में पुलिस की भूमिका की जांच मेरठ जोन के आईजी सुजीत पांडेय को सौंपी है। अखिलेश ने प्रमुख सचिव गृह और डीजीपी को ऐसी पैरवी की हिदायत दी जिससे अपराधियों को सबक मिल सके।

कोई गिरफ्तारी गलत नहीं: डीजीपी

बुलंदशहर रेप केस में डीजीपी जावीद अहमद का कहना है कि एक भी गिरफ्तारी गलत नहीं हुई है। जिन तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया, उन्हें पीड़ित परिवार ने ही पहचाना। जब आरोपियों को पकड़ा गया तो दो ने अपना नाम गलत बता दिया। जांच-पड़ताल में उनका असली नाम सामने आया। उन्होंने कहा कि पुलिस पारदर्शिता और निष्पक्षता से कार्रवाई कर रही है और बाकी आरोपी भी गिरफ्तार किए जाएंगे।

फाइल फोटोः पुलिस की गिरफ्त में बुलंदशहर गैंगरेप के आरोपी

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story