×

Pilibhit Accident: बारावफ़ात की रोशनी देखकर लौट रहे तीन बाइक सवारों की मौत, परिवारों में मचा कोहराम

Pilibhit Accident: पीलीभीत जनपद में बीती देर रात बारहबफात की रोशनी देखकर लौट रहे बाइक सवार तीन युवकों की मौत हो गई। जिसके बाद परिवारों में कोहराम मच गया है।

Pranjal Gupata
Published on: 9 Oct 2022 4:30 AM GMT
X

पीलीभीत में दर्दनाक हादसा (फोटो- सोशल मीडिया)

Pilibhit Accident: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जनपद में बीती देर रात बारहबफात की रोशनी देखकर लौट रहे बाइक सवार तीन युवकों की मौत हो गई। जिसके बाद परिवारों में कोहराम मच गया है। सूचना पर पहुँची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पीलीभीत की ये दर्दनाक घटना थाना अमरिया इलाके पीलीभीत हरिद्वार नेशनल हाईवे 730 स्थित पेट्रोल पंप के पास की हैं। जहां बीती देर रात बाइक सवार तीन युवकों की ट्रैक्टर ट्राली से भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार दो युवकों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया था।

दर्दनाक घटना से मचा कोहराम

जहां घटना की सूचना पर मौके पर पहुँची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और गंभीर घायल हुए युवक को सीएचसी अमरिया भेजा। वहीं गंभीर रूप से घायल युवक को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया था। जहां इलाज के दौरान तीसरे युवक की भी मौत हो गई। सूचना मिलने पर परिवारों में कोहराम मच गया।

बताया जा रहा है कि मृतक उमैर पुत्र अंसार अहमद 23 कस्बा फरीदपुर थाना बहेड़ी जिला बरेली का निवासी था।

दूसरा मृतक उबैस पुत्र रहीस अहमद उम्र 15 वर्ष कस्बा फरीदपुर थाना बहेड़ी जिला बरेली का निवासी था।

तीसरा युवक अयान पुत्र मोहम्मद शाकिर उम्र 13 वर्ष कस्बा फरीदपुर थाना बहेड़ी जिला बरेली का निवासी था, जोकि गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसको जिला अस्पताल रेफर किया गया था। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

तीनों युवक अमरिया थाना क्षेत्र के हर्रायपुर से बारहबफात की रोशनी देखकर लौट रहे थे। घटना के बाद परिवारों में कोहराम मच गया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है।


Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story