×

Pilibhit: एलएच शुगर फैक्ट्री के प्रधान प्रबंधक ने राज्यमंत्री पर लगाए गंभीर आरोप

Pilibhit: एलएच शुगर फैक्ट्री के प्रधान प्रबंधक ने राज्यमंत्री संजय सिंह गंगवार पर कई गंभीर आरोप लगे है।

Pranjal Gupata
Published on: 3 Nov 2022 1:57 PM GMT
Pilibhit News Today
X

एलएच शुगर फैक्ट्री के प्रधान प्रबंधक के वी शर्मा 

Pilibhit: सांसद का ख्वाब दिल में सजा रहे भाजपा के पूर्व विधायक एवं मौजूदा गन्ना विकास एवं चीनी मिल राज्यमंत्री संजय सिंह गंगवार (Minister of State for Sugarcane Development and Sugar Mills Sanjay Singh Gangwar) पर कई गंभीर आरोप लगे है। आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश सरकार (UP Government) में गन्ना विकास एवं चीनी मिल राज्यमंत्री बनाये गए पीलीभीत के सदर विधायक संजय सिंह गंगवार (MLASanjay Singh Gangwar) पर शहर की सबसे बड़ी एलएच शुगर फैक्ट्री के प्रधान प्रबंधक के वी शर्मा ने कई गंभीर आरोप लगाए है।

एलएच शुगर फैक्ट्री गन्ना किसानों के हित में करती है कार्य: प्रधान प्रबंधक

दरअसल पीलीभीत जनपद की एलएच शुगर फैक्ट्री पीलीभीत के प्रधान प्रबंधक ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया बही इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में प्रधान प्रबंधक के वी शर्मा ने बताया कि एलएच शुगर फैक्ट्री से जनपद के 95 हजार किसान जुड़े हुए है। वहीं, एलएच शुगर फैक्ट्री गन्ना किसानों के हित में कार्य करती है। साथ ही गन्ना किसानों का भुगतान भी शीघ्र ही शत प्रतिशत करती है। वहीं, आज 3 नवंबर को गन्ना पेराई का सत्र भी शुरू हो चुका है।

गन्ना ढुलाई का ठेका व अन्य ठेके देने का दबाब बनाया जा रहा: प्रधान प्रबंधक

वहीं, शहर के ही राज्यमंत्री गन्ना विकास एवम चीनी मिल राज्यमंत्री संजय सिंह गंगवार अपना निजी स्वार्थ पूर्ति के लिए फैक्ट्री पर दबाब बनाने का काम कर रहे है। प्रधान प्रबंधक का कहना है कि एलएच शुगर के 119 वाहय क्रय केंद्रों में 70 केंद्र पर गन्ना ढुलाई का ठेका व अन्य ठेके देने का दबाब बनाया जा रहा है। इसके अलावा मंत्री जी ने बीते दिन सुबह साढ़े 10 बजे अपने कार्यालय पर फ़ोन कर बुलाया।

जब प्रधान प्रबंधक मंत्री के कार्यालय पर पहुंचे तब मंत्री वहां नहीं थे फिर मैं उनके आवास पर गया। जहां मंत्री ने देखते ही गालियां देना शुरू कर दिया इसके अलावा कालर पकड़ कर घसीटते हुए अपने घर से ऑफिस तक लेकर आए।

प्रधान प्रबंधक ने बताया मंत्री से अपनी जान का खतरा

वहीं मंत्री ने धमकी भरे अंदाज में कहा कि वह गन्ना फैक्ट्री चलने नहीं देंगे, जब तक ठेके नहीं दिए जाएंगे। वहीं, अब प्रधान प्रबंधक ने मंत्री से अपनी जान का खतरा बताया है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story