×

पीलीभीत: BJP MLA नहीं मान रहे CM का आदेश, गाड़ी पर लगा रहे जातिवादी स्टीकर

ब्लैक स्कॉर्पियो पे राजपूत लिखी ये गाड़ी पीलीभीत के विधानसभा बरखेड़ा से विधायक किशन लाल राजपूत की है। इनकी गाड़ी के पीछे बड़ा बड़ा विधायक के साथ राजपूत लिखा है।

Roshni Khan
Published on: 7 Feb 2021 7:17 AM GMT
पीलीभीत: BJP MLA नहीं मान रहे CM का आदेश, गाड़ी पर लगा रहे जातिवादी स्टीकर
X
पीलीभीत: BJP MLA नहीं मान रहे CM का आदेश, गाड़ी पर लगा रहे जातिवाद स्टीकर (PC: social media)

पीलीभीत: ब्राह्मण, जाटव, ठाकुर जैसे जातिसूचक शव्द आप अपने वाहनों पर लिख कर यूपी की सड़कों पर नही घूम सकते,यूपी के सीएम योगी का फरमान है इस तरह का कुछ अगर गाड़ियों में लिखा मिल जाये तो उस पर कार्यवाही की जाये, लेकिन सीएम के इस फरमान को उनके पार्टी के विधायक ही नही मान रहे। सीएम योगी का यह फरमान पीलीभीत के बरखेड़ा विधायक किशन लाल राजपूत के लिये नही है,इस लिये बो राजपूत लिखी गाड़ी से योगी आदित्यनाथ से मिलने भी जाते है और कोई उन्हे रोकता भी नही है।

ये भी पढ़ें:कन्नौज: शादी का झांसा देकर किशोरी के साथ किया दुष्कर्म, पुलिस ने दर्ज किया मामला

विधानसभा बरखेड़ा से विधायक किशन लाल राजपूत की है

ब्लैक स्कॉर्पियो पे राजपूत लिखी ये गाड़ी पीलीभीत के विधानसभा बरखेड़ा से विधायक किशन लाल राजपूत की है। इनकी गाड़ी के पीछे बड़ा बड़ा विधायक के साथ राजपूत लिखा है। इतना ही नही विधायक आज इसी गाड़ी से राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह के कार्यक्रम में प्रचार गाड़ी को भी झंडी दिखाने आये थे,प्रचार गाड़ी के पास ही अपनी गाड़ी भी खड़ी कर दी,इस प्रचार गाड़ी का मकसद लोगों को यातायात नियमो का पालन कराना है लेकिन गाड़ी को झंडी दिखाने वाले विधायक किशन लाल से नियमो का पालन कौंन कराए।

विधायक राजपूत विरादरी होने का सबूत दे रहे है

राजपूत विरादरी के विधायक बिल्कुल नही डरते योगी के फरमान से क्योंकि जहाँ जिस जगह इनकी गाड़ी खड़ी है उस के आस पास DM, SP, ARTO और पुलिस की गाड़ी खड़ी है, सब की नज़र इस गाड़ी पर पड़ रही है लेकिन मजाल है। जो इनपर कार्यवाही कर सके ARTO सहाब को इसकी जानकारी पहले से है लेकिन कार्यवाही कहने की बात करके पल्ला झाड़ रहे है और विधायक राजपूत विरादरी होने का सबूत दे रहे है। ये गाड़ी लखनऊ तक चक्कर हर महीने काटती है, लेकिन इनको योगी जी से बिल्कुल डर नही लगता। जब विधायक जी पूछना चाहा तो बो सांसद वरुण गांधी की गाड़ी से निकल गए।

ये भी पढ़ें:SBI ने दी बड़ी सुविधाएं: खाताधारकों को 2 लाख का फायदा, ध्यान से पढ़िये ये खबर

अमिताभ राय/ ARTO पीलीभीत जब ये आदेश आया है कि बहुत से लोगों पर कार्यवाही की गई, राजनीतिक पार्टी से जुड़े लोगों पर भी कार्यवाही होगी, विधायक राजपूत लिख कर घूम रहे है इस पर बोले कार्यवाही होगी।

रिपोर्ट- देश दीपक गंगवार

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story