×

Pilibhit News: नाम बदलकर दिया शादी का झांसा, मारपीट कर घर से निकाला!

Pilibhit News: यूपी के पीलीभीत जनपद में एक सिपाही पर गैर जनपद की एक युवती ने नाम बदल शादी का झांसा देकर जबरन शारीरिक संबंध बनाने और शिकायत करने पर धमकी देने का आरोप लगाया है। इस बारे में उसने आईजी बरेली से लिखित शिकायत की है।

Pranjal Gupata
Published on: 30 April 2023 2:40 PM GMT (Updated on: 30 April 2023 3:23 PM GMT)

Pilibhit News: सहारनपुर जनपद की रहने वाली एक युवती ने पीलीभीत में पूर्व में न्यूरिया थाने में तैनात रहे सिपाही इमरान पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उसने बरेली आईजी को प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है। पीड़ित युवती का कहना है कि तीन वर्ष पूर्व उसकी सोशल मीडिया के जरिए आरोपी सिपाही से जानपहचान हुई थी। बातचीत के दौरान आरोपी सिपाही ने अपना नाम रोहित बताया था। वो उत्तरप्रदेश पुलिस में पीलीभीत जनपद के थाना न्यूरिया में सिपाही के पद पर तैनात था।

जिसके बाद जानपहचान प्यार में बदल गई। मिलना जुलना भी शुरू हो गया था। इसी दौरान युवती को कई गैर जनपदों में ले जाकर कई होटलों में रखा गया और जबरन शारीरिक संबंध बनाए गए। इसी दौरान वो दो बार गर्भवती हुई, जिसके बाद उसका गर्भपात करा दिया गया। युवती द्वारा शादी का दबाब बनाने पर शादी करने से इनकार कर दिया। जिसके बाद छह माह पूर्व न्यूरिया थाने में शिकायत करने के बाद आरोपी सिपाही को सस्पेंड कर दिया गया था।

आरोपित के बड़े भाई पर भी लगाया आरोप

बताया जा रहा है कि जनवरी 2023 में आरोपी सिपाही ने पीड़िता के आगे हाथपैर जोड़कर मिन्नतें कीं और जबरन शपथ पत्र दिलवाकर अपने साथ अपने घर शामली ले गया। जहां इमरान मिर्ज़ा के बड़ा भाई फुरकान मिर्ज़ा से उसकी मुलाकात हुई। जो कि पुलिस विभाग में ही कार्यरत है। इसके बाद युवती इमरान मिर्ज़ा के साथ किराए पर कमरा लेकर रहने लगी। आरोप है कि दोनों भाइयों ने तमंचे के बल पर उसके साथ जबरन बलात्कार किया। शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी गई।

इसी दौरान पीड़िता एक बार फिर तीन माह की गर्भवती हो गई। अब पीड़िता का कहना है कि आरोपी सिपाही इमरान मिर्ज़ा ने उसको मारपीट कर घर से निकाल दिया है। गर्भ में पल रहे बच्चे सहित उसको जान से मारने की धमकी दी जा रही है। पीड़िता की मानें तो आरोपी सिपाही वर्तमान में जनपद के थाना सेहरामऊ उत्तरी में सिपाही के रूप में तैनात है। पीड़िता ने मामले में आईजी बरेली से न्याय की गुहार लगाई है।

Pranjal Gupata

Pranjal Gupata

Next Story