Pilibhit Crime News: अंतरराज्यीय वाहन चार गैंग के 4 सदस्य गिरफ्तार, चोरी के माल बरामद

Pilibhit Crime News: पीलीभीत पुलिस ने अंतरराज्यीय शातिर वाहन चार गैंग के चार सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है। बदमाशों के कब्जे से चोरी के वाहन सहित तमंचा और नकदी बरामद किया गया है।

Pranjal Gupata
Report Pranjal GupataPublished By Satyabha
Published on: 4 July 2021 2:16 PM GMT (Updated on: 4 July 2021 2:18 PM GMT)
Pilibhit Crime News: अंतरराज्यीय वाहन चार गैंग के 4 सदस्य गिरफ्तार, चोरी के माल बरामद
X

पुलिस की गिरफ्त में शातिर चोर (फोटो न्यूजट्रैक)

Pilibhit Crime News: उत्तर प्रदेश में बढ़ती चोरी व लूट की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। वहीं पुलिस भी आरोपियों पर ताबड़तोड़ कार्रवाई कर रही है. इसी कड़ी में पीलीभीत पुलिस ने अंतरराज्यीय शातिर वाहन चोर (Interstate Vehicles Theft) गैंग के चार सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार बदमाशों के कब्जे से चोरी की एक बोलेरो पिकअप, मोटरसाइकिल, मोबाइल, तमंचा और 10 हजार रुपये नकदी समेत अन्य सामान बरामद किया गया है। रविवार को पीलीभीत एसपी किरीट सिंह राठौर (SP Kirit Singh Rathod) ने प्रेस कांफ्रेंस कर मामले की जानकारी दी है।

एसपी के मुताबिक, गिरफ्तार बदमाशों ने अमरिया थाना क्षेत्र के कैचुटांडा गांव में 11 जून को चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। पीड़ित द्वारा चोरी के संबंध में अमरिया थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया था। पुलिस की टीम आरोपियों की तलाश में जुटी थी। गिरफ्तार बदमाश अंतरराज्यीय वाहन चोर गैंग के सदस्य हैं, जो गिरोह बनाकर वाहनों की चोरी और लूट की वारदातों को अंजाम देते थे। आरोपियों ने पूछताछ में बताया है कि ये उत्तर प्रदेश के अलावा उत्तराखंड में लूट की वारदात को अंजाम दे चुके हैं। जांच में पता चला है कि आरोपियों के खिलाफ उत्तराखंड के विभिन्न थाने में चोरी व लूट के संबंध में मुकदमे दर्ज हैं।


सभी अंतरराज्यीय गैंग के सदस्य हैं

एसपी ने बताया कि गिरफ्तार अंतरराज्यीय चोरों में बरेली जिले के थाना बहेड़ी अंतर्गत ग्राम बकैनिया काले खां निवासी सुमित कुमार, मुरादाबाद जिले के कस्बा भोजपुर के वार्ड संख्या-4 निवासी कोकी मियां, उत्तराखंड के जिला ऊधम सिंह नगर के थाना कुंडा अंतर्गत ग्राम सरवर खेड़ा निवासी फारुख और रामपुर जिले के थाना मिलक खानम अंतर्गत ग्राम मोहनागर निवासी मुजस्सिम शामिल हैं।


चोरी व लूट के माल बरामद

पुलिस ने गिरफ्तार चोरों की निशानदेही पर चोरी की एक बोलेरो पिकअप, एक मोटरसाइकिल, मोबाइल, एक बैटरी, तमंचा, चाकू और 10 हजार रुपये नकदी बरामद किया है। अरोपियों को गिरफ्तार करने वाली टीम में अमरिया थानाध्यक्ष उदयवीर सिंह, एसएसआइ दारोगा अमित कुमार पाल, कांस्टेबिल योगेश कुमार, गौरव कुमार, निरंकुश कुमार और अंकित भाटी शामिल रहे। गिरफ्तार चोरों से पूछताछ के बाद उन्हें जेल भेजने की तैयारी की जा रही।

Satyabha

Satyabha

Next Story